बिहार

बिहार के भागलपुर में ट्रक-बस की टक्कर, 9 मजदूरों की मौत

पटना

बिहार के भागलपुर में एक और भीषण सड़क हादसा हुआ है. नौगछिया में मजदूरों से भरी ट्रक और बस की टक्कर हो गई. इस हादसे में 9 मजदूरों की मौत हो गई है, जबकि कई मजदूर घायल बताए जा रहे हैं. मौके पर प्रशासन के आला अधिकारी पहुंच गए हैं और घायलों को अस्पताल पहुंचाने का सिलसिला शुरू हो गया है.

मौके पर मौजूद प्रशासन क अधिकारियों के मुताबिक, ट्रक में मजदूर भरे थे. बस से टक्कर के बाद ट्रक पलट गई और खाई में जा गिरी. मौके पर ही 9 लोगों की मौत हो गई है. बाकी घायलों को निकालने का सिलसिला शुरू हो गया है. उन्हें नजदीकी अस्पताल में एडमिट कराया जा रहा है.

इससे पहले महाराष्ट्र के सोलापुर से झारखंड की ओर मजदूरों को ले जा रही स्टेट ट्रांसपोर्ट की बस का एक्सीडेंट हो गया. यवतमाल से सटे हुये आर्णी के करीब हादसा हुआ. इस हादसे में बस ड्राइवर समेत 4 लोगों की मौत हो गई और 15 लोग घायल हो गए. बस ने डंपर को पीछे से टक्कर मारी थी.

बताया जा रहा है कि सभी मजदूर सोलापुर और आसपास के इलाके में काम करते थे. लॉकडाउन के बाद वह घर जाना चाहते थे. प्रशासन ने मजदूरों को अपने झारखंड स्थित गांव जाने की इजाजत दे दी थी. इसके बाद वह बस से गांव के लिए निकल पड़े थे, लेकिन यवतमाल के पास बस ने डंपर को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी.

 

Tags

Related Articles

Back to top button
Close