मनोरंजन

बिग बॉस के घर में मचा बवाल

बिना कप्तान के बिग बॉस के घर में बवाल मचा हुआ है। कंटेस्टेंट एक-दूसरे से नाखुश हैं। एक-दूसरे से शिकायत कर रहे हैं। बिग बॉस में आज रात हम देखेंगे कि शहनाज-हिमांशी खुराना और सिद्धार्थ शुक्ला-रश्मि देसाई एक-दूसरे से उलझते दिखेंगे।

प्रोमो में हम देखते हैं कि बिग बॉस का घर कबाड़ बना हुआ है। शहनाज बर्तन साफ कर रही है। शहनाज की शिकायत है कि मेरी कोई मदद नहीं कर रहा है। माहिरा हिमांशी से पूछती है कि क्या आपने दोपहर में बर्तन साफ किए थे। वह आगे कहती है कि हमें मिलजुलकर काम करना होगा क्योंकि घर में कोई कैप्टन नहीं है।
इसी बीच शहनाज नाराज हो जाती है और कहती है कि मैं सिर्फ अपना बर्तन साफ करूंगी। सब अपना-अपना बर्तन साफ करें। हिमांशी अपना बचाव करती हैं।

दूसरे दृश्य में हम देखते हैं कि सिद्धार्थ और रश्मि रात के खाने पर बहस करते हैं। रश्मि कहती है कि मैं अकेली हूं तो मैं सिर्फ चावल दाल पकाऊंगी, रोटी नहीं। सिद्धार्थ को यह पसंद नहीं है। इस रश्मि कहती है कि रोटी बनाने के लिए मुझे एक साथी जरूरत है।

दोनों में बहस शुरू हो जाती है। सिद्धार्थ रश्मि को कहते हैं कि तुम हमेशा गलतफहमी में रहती हो क्योंकि तुम्हारी सोच ही छोटी है। असीम दोनों के बीच हस्तक्षेप करता है लेकिन वे मानने को तैयार नहीं हैं।

Related Articles

Back to top button
Close