राजनीति

प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर पूछा- मालवीयजी के अंगने में शाखा का क्या काम है…

 
नई दिल्ली 

बनारस हिंदू विश्वविद्यालय (बीएचयू) ने मिजार्पुर जिले में स्थित एक खेल के मैदान से राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) का झंडा हटाया, जिसे लेकर एक अधिकारी को अपना पद छोड़ने को मजबूर कर दिया गया. इस खबर पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट करते हुए आरएसएस पर निशाना साधा. प्रियंका गांधी ने लिखा, मालवीयजी के अंगने में शाखा का क्या काम है? सारे कानून तोड़ना आरएसएस का काम है. बता दें कि प्रियंका गांधी ज्यादातर ट्विटर के जरिए विरोधियों पर निशाना साधते नजर आती हैं. कांग्रेस पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने भी इस बहाने प्रदेश की योगी सरकार पर निशाना साधा.
 
आदित्यनाथ सरकार का नया हिटलरनामा!
बनारस हिन्दू यूनिवर्सिटी के मिर्ज़ापुर कैम्पस की महिला प्रोफेसर पर FIR करवा दी क्योंकि उन्होंने स्टेडीयम के ट्रैक के बीचों बीच संघ का झंडा और शाखा लगाने से इंकार कर दिया।

मालूम हो कि मिजार्पुर में बीएचयू के राजीव गांधी साउथ कैंपस में डिप्टी चीफ प्रॉक्टर किरण दामले को आरएसएस का झंडा हटाने पर 'धार्मिक विश्वासों का अपमान' करने का आरोप लगाया था.

बीएचयू में बवाल
वहीं, बीते दिनों बीएचयू उस वक्त बवाल का अखाड़ा बन गया, जब पुलिस ने 15 छात्रों को हिरासत में ले लिया. छात्रों के दो गुटों में पत्थरबाजी के बाद कैंपस में पहुंची पुलिस ने एक्शन लिया तो फिर से छात्रों का गुस्सा भड़क गया. देर रात तक यूनिवर्सिटी गेट पर छात्रों ने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

Tags

Related Articles

Back to top button
Close