उत्तर प्रदेश

 पूर्व सीएमडी संजय अग्रवाल से पूछताछ होगी

 लखनऊ 
 पीएफ घोटाले में यूपीपीसीएल के पूर्व सीएमडी संजय अग्रवाल समेत तीन अफसरों से पूछताछ करने पर सहमति बन गई है। ईओडब्ल्यू के एक अधिकारी ने बताया कि इन तीनों को मंगलवार को बयान देने के लिए नोटिस भेजा जायेगा। संजय अग्रवाल के बयान के बाद पड़ताल में नया मोड़ आ सकता है। 

ईओडब्ल्यू के एक अधिकारी ने बताया कि केन्द्रीय प्रतिनियुक्ति पर तैनात आईएएस संजय अग्रवाल (पूर्व सीएमडी) से मंगलवार को फोन पर भी सम्पर्क किया जायेगा। अगर वह यहां आने में असमर्थ होंगे तो उनके बयान के लिए एक टीम दिल्ली भेजी जायेगी। ईओडब्ल्यू के अफसरों का कहना है कि जिस समय डीएचएफएल में पीएफ की रकम जमा कराने की प्रक्रिया चल रही थी, उस समय संजय अग्रवाल भी सीएमडी पद पर रह चुके थे। 

पूर्व एमडी एपी मिश्र की गिरफ्तारी से पहले तक संजय अग्रवाल से पूछताछ करने से बचा जा रहा था। पर, दो दिन पहले ही कयास लगने लगे थे कि संजय अग्रवाल के भी बयान लिये जायेंगे। दावा तो यहां तक किया जा रहा है कि तीन अफसरों से पूछताछ में अगर कोई महत्वपूर्ण बात सामने आती है तो इनका आमना-सामना कराने के लिए पूर्व एमडी एपी मिश्र, निदेशक सुधांशु और सचिव प्रवीण को फिर से रिमाण्ड पर लिया जा सकता है। 

Related Articles

Back to top button
Close