छत्तीसगढ़

पुलिस जवान से एक लाख रुपये की लूट

 कवर्धा
 छत्तीसगढ़ के कवर्धा  में पुलिस  से लूट  का मामला सामने आया है. बाइक सवार पुलिस आरक्षक से एक अंजान सख्स 1 लाख रुपये लेकर चलते बना. मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी डॉ. लाल उमेद सिंह  खुद मौके पर पहुंचकर आसपास दुकानदार से पूछताछ की. इसके बाद क्षेत्र में लगे सीसीटीवी  कैमरे के फुटेज खंगाले गए. एक सीसीटीवी की फुटेज में पैसे लेकर फरार आरोपी की तस्वीर कैद हुई है. पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है.

कवर्धा पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक जिले के लोहारा थाने में पदस्थ पुलिस बीरबल साहू चालान की राशि करीब एक लाख सात हजार रुपये लेकर कवर्धा जमा करने आ रहा था. कवर्धा पहुंचने पर लोहारा नाका चौक के पास वह अनियंत्रित होकर गिर गया. हादसे में सामने रखा पैसों का लिफाफा भी वहीं गिर गया. जब तक पुलिस जवान कुछ समझ पाता. पास में ही खड़ा एक अंजान सख्स पैसे का लिफाफा लूटकर वहां से फरार हो गया.

जल्द गिरफ्त में होगा आरोपी
कवर्धा के एसपी डॉ. उमेद लाल सिंह ने बताया कि आरोपी युवक की तस्वीर सीसीटीवी में कैद हुई है. फुटेज के आधार पर आरोपी की तलाश की जा रही है. हादसे में चोटिल आरक्षक को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उसकी स्थिति खतरे से बाहर है. आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार करने में पुलिस को सफलता मिलेगी. शहरी समेत सीमावर्ती इलाकों में अलर्ट जारी कर दिया गया है.

Related Articles

Back to top button
Close