देश

पीएम मोदी 31 मई को करेंगे मन की बात, लोगों से मांगे सुझाव

नई दिल्ली

कोरोना संकट के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस महीने की 31 तारीख को देश से अपने मन की बात करेंगे. अपने रेडियो कार्यक्रम में चर्चा के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता से सुझाव मांगे हैं. पीएम मोदी ने सोमवार सुबह इस बारे में ट्वीट किया और लोगों से सुझाव की अपील की.

प्रधानमंत्री ने अपने ट्वीट में लिखा, ’31 मई को होने वाले मन की बात कार्यक्रम के लिए मैं आपके सुझावों का इंतज़ार करूंगा’

इसके लिए 1800-11-7800 पर संदेश रिकॉर्ड करके भेजा जा सकता है, साथ ही नमो ऐप या माईगॉव पर लिखा जा सकता है.

गौरतलब है कि कोरोना वायरस महासंकट के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ये तीसरी मन की बात होगी, जो वो लॉकडाउन में ही संबोधित करेंगे. इससे पहले पीएम मोदी मार्च, अप्रैल महीने के आखिर में देशवासियों से बात कर चुके हैं.

देश में लॉकडाउन 4.0 का ऐलान हो चुका है, जो 31 मई तक ही लागू रहेगा. ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उस दिन अपनी मन की बात में कुछ बोल सकते हैं.

बता दें कि प्रधानमंत्री ने इससे पहले लॉकडाउन 1, लॉकडाउन 2 का ऐलान देश को संबोधित करके किया था. इसके बाद लॉकडाउन 3, 4 का ऐलान गृह मंत्रालय द्वारा किया गया था.

पीएम मोदी ने बीते दिनों ही देश को संबोधित करके 20 लाख करोड़ रुपये के पैकेज का ऐलान किया था, ऐसे में इस ऐलान के बाद पीएम का ये पहला संबोधन होगा. वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने बीते एक हफ्ते में इस पैकेज के बारे में विस्तार से बताया है और छोटे कारोबारियों, किसान, बड़े कारोबारियों, मजदूरों के लिए लिए गए फैसलों के बारे में देश को अवगत कराया है.

Related Articles

Back to top button
Close