देश

पीएम नरेंद्र मोदी का पीएमओ स्टाफ संग ‘दिवाली मिलन’

नई दिल्ली
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिवाली के उपलक्ष्य में अपने साथ काम करने वाले कर्मचारियों और अधिकारियों के लिए समय निकाला और उनके साथ त्योहार की खुशियां बांटी। लोक कल्याण मार्ग स्थित पीएमओ में खास तौर पर यहां के स्टाफ के लिए आयोजित 'दिवाली मिलन' समारोह में पीएम ने सभी को शुभकामनाएं दीं और उनके अच्छे काम की तारीफ की।

प्रधानमंत्री कार्यालय के सभी अधिकारियों और कर्मचारियों के अच्छे काम की सराहना करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि सरकार द्वारा बड़े बदलाव के लिए उठाए गए कदम कर्मचारियों की कड़ी मेहनत और उनके निरंतर प्रयासों से ही संभव हो पाए हैं। उन्होंने कर्मचारियों का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि बीते वर्ष में जो कुछ हुआ है उसे देखें और आने वाले वर्ष में और अधिक ऊंचाई प्राप्त करने का प्रयास करें।

प्रधानमंत्री ने कहा कि उनका कार्यालय पूरी सरकार के लिए एक रोल मॉडल के रूप में कार्य करता है। उन्होंने कहा कि यह न केवल काम को अंजाम देता है बल्कि दूसरों को प्रेरित करने के साथ ही नेतृत्व भी प्रदान करता है। प्रधानमंत्री ने कर्मचारियों से आग्रह किया कि वे अपनी कार्यशैली और प्रतिबद्धता के साथ सरकार के लिए प्रेरणा स्रोत बनें। उन्होंने उन लक्ष्यों की रूपरेखा प्रस्तुत की जिन्हें 2022 में आजादी की 75वीं वर्षगांठ मनाए जाने से पहले हासिल करना है।

मोदी ने कहा कि प्रधानमंत्री कार्यालय को लाखों नागरिकों के सपनों और आकांक्षाओं को पूरा करने की दिशा में काम करते रहना चाहिए। इस दौरान पीएमओ में राज्यमंत्री जितेंद्र सिंह और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल भी मौजूद रहे।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close