मनोरंजन

पाताल लोक में बने बाहुबली नेता, सिंगिंग के बाद अनूप जलोटा का एक्टिंग डेब्यू

 
नई दिल्ली 

अमेजन प्राइम पर जबसे पाताल लोक रिलीज हुई है तबसे लोगों के बीच बस इसी की चर्चा चल रही है. लोगों को ये वेब सीरीज काफी पसंद आ रही है. पाताल लोक एक ऐसी वेब सीरीज है जिसने मीडिया से लेकर पुलिस, पॉलिटिक्स से लेकर क्राइम तक की ना जाने कितनी गिरहें एक-एक कर के खोल दी हैं. हर एक चीज को बेहद बारीकी से दिखाया गया है. मजेदार बात ये है कि इसकी कास्ट में ज्यादा नामचीन एक्टर नहीं रखे गए हैं. मगर ऐसे एक्टर्स रखे गए हैं जिन्होंने अपनी एक्टिंग से सभी को खूब इंप्रेस किया है. वेब सीरीज की कास्ट में एक बात जो सबसे ज्यादा चौंकाती है वो ये है कि इसमें भजन सम्राट अनूप जलोटा भी नजर आए हैं.

पाताल लोक में अनूप जलोटा ने एक बहुबली नेता का रोल प्ले किया है. भले ही उनका रोल शो में छोटा हो मगर उन्होंने एक दबंग नेता का रोल प्ले किया है जो शो में काफी अहम भी है. वे बालकिषण वाजपेई के रोल में नजर आए. एक ऐसा नेता जो कि पूरी तरह से करेप्ट है. दिखावे के लिए तो वो नीची जाति के लोगों के घर जाकर खाना खाता है मगर उसके बाद वो खुद को गंगाजल से स्नान करता है. और अगर कोई मीडिया एजेंसी इसका विरोध करती है तो उसका बुरा हाल करवा देता है. इस दबंग नेता के रोल में अनूप जलोटा ने लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित तो किया ही साथ ही उन्होंने रोल के साथ पूरा इंसाफ भी किया है.
 
बिग बॉस 12 में आए थे नजर
भजन सम्राट के नाम से मशहूर अनूप जलोटा तब अचानक सुर्खियों में आए जब उन्होंने सलमान खान के पॉपुलर गेम शो बिग बॉस 12 में सिरकत की. इस शो में वे अपनी स्टूडेंट जसलीन मथारू के साथ नजर आए. शो में इस जोड़ी ने धमाल मचा दिया और अफेयर की वजह से शो से बाहर इस जोड़ी ने खूब सुर्खियां बंटोरी. मगर जब अनूप जलोटा शो के बाहर आए तो उन्होंने इस बात पर सफाई दी कि जसलीन के साथ उनका अफेयर फेक था और बस शो का एक पार्ट था. दोनों का रिश्ता स्टूडेंट-टीचर का ही है.

फिल्मों में डेब्यू को भी तैयार अनूप जलोटा
बता दें कि साल 2019 से ही ऐसी खबरें चल रही हैं कि एक्टर अनूप जलोटा अपनी स्टूडेंट जसलीन मथारू के साथ फिल्म में भी नजर आने वाले हैं. फिल्म का नाम ''वो मेरी स्टूडेंट है रखा गया है.'' फिल्म को साल 2020 में रिलीज करने की तैयारी थी. अब देखने वाली बात ये होगी कि ये फिल्म लॉकडाउन के चलते थियेटर में रिलीज की जाएगी या इसे भी OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा. अभी फिल्म पूरी नहीं हुई है.
 

Related Articles

Back to top button
Close