खेल - कूद

पाक के खिलाफ डेविस कप में नहीं खेलेंगे रोहन बोपन्ना

नई दिल्ली

डेविस कप में पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले भारत को झटका लगा है. भारत के स्टार टेनिस खिलाड़ी रोहन बोपन्ना कंधे की चोट की वजह से मैच नहीं खेलेंगे. उन्होंने टूर्नामेंट में नहीं उतरने का फैसला किया है.

माना जा रहा था कि 39 साल के रोहन बोपन्ना 29-30 नवंबर को खेले जाने वाले मैच में दिग्गज लिएंडर पेस के जोड़ीदार होंगे. अब उनकी जगह प्लेइंग स्क्वॉड में जीवन नेदुन्चझियान को मौका दिया जाएगा. सोमवार को रोहन बोपन्ना ने एमआरआई स्कैन कराया और फिर कैप्टन रोहित राजपाल को बताया.

इधर, न्यूज एजेंसी आईएएनएस के मुताबिक, अनुभवी भारतीय पुरुष युगल टेनिस खिलाड़ी रोहन बोपन्ना ने कंधे की चोट के कारण पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले डेविस कप मुकाबले के लिए भारतीय टीम से अपना नाम वापस ले लिया है. बोपन्ना के टीम से बाहर होने के बाद अब जीवन नेदुंचेझियान को टीम में जगह मिल सकती है. आठ सदस्यीय टीम में बाएं हाथ के नेदुंचेझियान को तीन रिजर्व खिलाड़ियों में रखा गया था.

कोच जीशान अली ने कहा, 'बोपन्ना ने नाम वापस लेने की वजह कंधे की चोट बताया है. सोमवार को उनके कंधे का एमआरआई स्कैन हुआ है, जिसे उन्होंने हमारे साथ साझा किया है.' बोपन्ना देश के शीर्ष युगल खिलाड़ी हैं.

Related Articles

Back to top button
Close