मनोरंजन

पहली बार करीना को देखकर कैसा लगा था? दिलजीत ने सुनाया दिलचस्प किस्सा

 
नई दिल्ली 

कपिल शर्मा के शो पर अक्षय कुमार तो कई बार एंट्री कर चुके हैं लेकिन करीना कपूर कपिल के शो पर पहली बार आई हैं. यही कारण है कि करीना को अपने शो पर देखकर कपिल शर्मा काफी उत्साहित दिखे. उन्होंने कहा कि वे करीना को देखकर अपना सवाल ही भूल गए थे. गौरतलब है कि कपिल के शो पर अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ, करीना कपूर खान और कियारा आडवाणी अपनी फिल्म गुड न्यूज को प्रमोट करने पहुंचे थे.

कपिल शर्मा ने दिलजीत से कहा- 'जब मैंने करीना को पहली बार देखा था तो मुझे एकदम लगा था, ओ तेरी, ये तो करीना है. आपको कैसा लगा था?'.  इस पर बात करते हुए दिलजीत ने कहा- 'मेरी करीना जी के साथ पहली फिल्म उड़ता पंजाब थी. मैं मॉर्निंग पर्सन नहीं हूं मतलब अक्षय पाजी तो सुबह काफी जल्दी उठ जाते हैं लेकिन मैं उठ नहीं पाता हूं. तो जिस दिन मेरी करीना जी के साथ शूटिंग थी उस सुबह मैं अपने आप ही बड़ी जल्दी उठ गया था कि आज तो करीना कपूर के साथ काम करना है.'

कियारा और अक्षय के लिए अच्छा रहा ये साल
वर्कफ्रंट की बात करें तो ये साल कियारा और अक्षय के लिए काफी अच्छा रहा है. अक्षय कुमार ने इस साल अब तक तीन सुपरहिट फिल्में दी है. मिशन मंगल, हाउसफुल 4 और केसरी के साथ अक्षय सफल फिल्मों की हैट्रिक लगाने में कामयाब रहे. वहीं कियारा की फिल्म कबीर सिंह ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 300 करोड़ की कमाई की है. हालांकि करीना कपूर पिछले कुछ समय से सिल्वर स्क्रीन से दूर रही हैं पर अब वे भी कई फिल्मों में नजर आएंगी. गुड न्यूज के अलावा वे करण जौहर की तख्त और इरफान खान के साथ फिल्म अंग्रेजी मीडियम में काम कर रही हैं.

बता दें कि गुड न्यूज को राज मेहता ने डायरेक्ट किया है. ये फिल्म दो कपल की कहानी है. फिल्म में सरोगेसी जैसे अहम मुद्दे को दिखाया जाएगा. ये एक ऐसा कॉन्सेप्ट है जिस पर इससे पहले बॉलीवुड में फिल्म नहीं बनी है. ये कॉमेडी फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है. अक्षय की आने वाली फिल्मों की बात करें तो लक्ष्मी बॉम्ब, पृथ्वीराज चौहान और सूर्यवंशी जैसी फिल्मों के साथ ही वे इंडस्ट्री के सबसे बिजी एक्टर्स में से एक चल रहे हैं.

Tags

Related Articles

Back to top button
Close