मध्य प्रदेश

निर्माणाधीन पुलिस चौकी की दीवार टूटी, सांसद और एसपी में हुआ विवाद, अब मामला दर्ज

देवास
संवेदनशील क्षेत्र सुभाष चौक पर पुरानी पुलिस चौकी (Police post) की जगह नया पुलिस सहायता केन्द्र बनाने को लेकर बड़ा विवाद सामने आया है. यहां पर चौकी की दीवार देर रात तोड़ दी गई, जिसके बाद सीसीटीवी फुटेज देखने पर दीवार तोड़ने वालों के साथ सांसद महेंद्र सिंह सोलंकी (MP mahendra singh Solanki) दिखाई दिए. चौकी के निर्माण को लेकर जिले के एसपी चंद्रशेखर सोलंकी और सांसद के बीच विवाद भी हुआ. बाद में पुलिस ने सांसद और दो अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

पूरा मामला शहर के बीच संवेदनशील क्षेत्र सुभाष चौक पर पुलिस चौकी को लेकर हुआ. क्षेत्र के व्यापारी इसी मामले को लेकर सांसद के पास पहुंचे थे. वे चाहते थे कि पुलिस चौकी का निर्माण वहां नहीं हो. सांसद महेंद्र सिंह सोलंकी ने इस मामले को लेकर एसपी चंद्रशेखर सोलंकी से फोन पर बात की. इसी मुद्दे को लेकर दोनों के बीच फोन पर विवाद हुआ, जिसका ऑडियो भी वायरल हो गया था.

जिस पुलिस चौकी का निर्माण होना था वह सुबह टूटी हुई पाई गई. सुबह घटना की जानकारी मिलने के बाद एसपी चंद्रशेखर सोलंकी खुद घटनास्थल पर पहुंचे और जांच के बाद दोषियों पर कार्रवाई करने की बात कही. इस घटना में सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद मामला और गहराता दिखाई दे रहा है.

Related Articles

Back to top button
Close