छत्तीसगढ़

धमतरी में एक गोदाम के बाहर 15 घंटे से धरने पर बैठी हैं बीजेपी MLA, अंदर अवैध शराब होने की आशंका

धमतरी
छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के धमतरी (Dhamtari) में पिछले 15 घंटे से बीजेपी (BJP) के नेता एक गोदाम के बाहर धरने पर बैठे हैं. बीजेपी से विधायक रंजना साहू (MLA Ranjana Sahu) और बीजेपी कार्यकर्त्ता मिलकर धरना दे रहे हैं. इनका आरोप है कि गोदाम के अंदर बड़ी मात्रा अवैध शराब रखी हुई है. बीजेपी (BJP) का आरोप है कि शिकायत के बाद भी प्रशासन कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है. जब तक गोदाम के अंदर जांच नहीं कर ली जाती, तब तक वे धरना समाप्त नहीं करेंगे. धरना जारी रहेगा.

धमतरी (Dhamtari) के स्थानीय गोदाम के बाहर बीते शुक्रवार की शाम को बीजेपी नेताओं ने हंगामा खड़ा कर दिया. भाजपाइयों ने इस बीच प्रदेश सरकार और मुख्यमंत्री के खिलाफ भी जम कर नारेबाजी की. बीजेपी नेताओं का आरोप है कि गोदाम के अंदर अवैध शराब का जखीरा है. शिकायत के कई घंटों के बाद प्रशासन की एक टीम पहुंची. इसके बाद गोदाम के बाहर हंगामा खड़ा हुआ.

गोदाम के बाहर हंगामे को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात कर दी गई थी. इस मामले को गंभीरता से देखते हुए एसडीएम, एडिशनल एसपी और पूरा अमला मौके पर पहुंचा था. मामले ने तब बड़ा रुख ले लिया जब धमतरी विधायक रंजना साहू खुद धरने पर बैठ गईं. विधायक रंजना साहू का कहना है कि जब तक मामले में उचित कार्रवाई नहीं होगी तब तक धरने में बैठे रहेंगी. उन्होंने आशंका जताई है कि विरोधी दल के लोग चुनाव में शराब को बांटने के लिए यहां रखे थे. समय रहते इसकी जानकारी मिल गई, लेकिन अब उचित कार्रवाई नहीं की जा रही है.

Related Articles

Back to top button
Close