देश

दो सड़क हादसों में 10 की मौत, एक ही परिवार के थे 6 लोग

ग्रेटर नोएडा
पश्चिम यूपी को हरियाणा से जोड़ने वाले ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पर रविवार देर रात हुए हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में 2 महिलाओं और 2 बच्चे भी शामिल हैं। इसके अलावा 8 लोग बुरी तरह घायल हुए हैं। यह हादसा ग्रेटर नोएडा के थाना साइट-5 क्षेत्र में हुआ। हरियाणा के बल्लभगढ़ से शादी समारोह से लौट रहे 13 लोग ईको कार में सवार थे। इसी दौरान एक अज्ञात वाहन ने कार में पीछे से टक्कर मार दी और फरार हो गया।

बुलंदशहर के मीठापुर गुलावठी के रहने वाले परिवार में इस घटना से मातम पसर गया है। हादसे में ईको वैन चालक समेत 6 लोगों की मौत हुई है। मृतकों की पहचान 60 वर्षीया शमशीरा, यासीन (48), सुमाइला (15), शाकिर (25), रिहाना (18) और 28 वर्षीय फरजाना के तौर पर हुई है।

7 लोग जख्मी, आपस में रिश्तेदार हैं सभी पीड़ित
इनके अलावा 7 लोग बुरी तरह जख्मी हुए हैं, जिनकी पहचान 84 वर्षीय फरहान, रिहान (16), रुबियान (5), शबनम (38), अक्शा (6), मुशर्रफ (19) और सिदरा (11) के तौर पर हुई है। सभी लोग बुलंदशहर के मीठापुर गुलावठी ब्लॉक के ही रहने वाले हैं और आपस में रिश्तेदार हैं।

ट्रक में घुसी वैगनआर कार, 4 की मौत
इसके अलावा ग्रेटर नोएडा में ही एक और हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई। सिकंदराबाद कोतवाली क्षेत्र के रामलाल गढ़ी के पास तेज रफ्तार वैगनआर कार रविवार देर रात ट्रक के पीछे जा घुस गई। जिसके चलते कार में सवार चार युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। कार में सवार लोहारली गांव निवासी पंकज, रामकुमार, राहुल, सुभबर की मौके पर ही मौत हो गई।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close