मनोरंजन

देशभक्ति-वीरगाथा और साहस का अनूठा मिश्रण है ‘तानाजी’ ट्रेलर

 नई दिल्ली 
'तानाजी द अनसंग वॉरियर' ट्रेलर: मराठों के शौर्यगाथा की कहानी पर आधारित अजय देवगन की फिल्म 'तानाजी द अनसंग वॉरियर' का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। फिल्म में अजय देवगन मराठा योद्धा सूबेदार तानाजी मालूसरे की भूमिका में नजर आएंगे। लंबे समय बाद अजय देवगन और काजोल साथ में नजर आएंगे। वहीं फिल्म में सैफ अली खान को एक विलेन के रोल में दिखने को मिलेगा। फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद दर्शक अब फिल्म को देखने के लिए बेताब हो गए हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 'तानाजी- द अनसंग वॉरियर' अजय देवगन के करियर की 100वीं फिल्म है, जिस कारण भी उनके फैंस इसके लिए बहुत उत्साहित हैं।  'तानाजी' अगले साल 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने किया है। 
 
ट्रेलर रिव्यू 

अब फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो आप देखेंगे कि पूरे ट्रेलर में युद्ध के शानदार सीन्स हैं।  ट्रेलर में देशभक्ति, मराटा साम्राज्य की वीरगाथा, मिट्टी से प्रेम और भारतीय योद्धाओं के साहस का अनूठा मिश्रण देखने को मिल रहा है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि कोंढाना के किले को जीतने की जिम्मेदारी मराठा सूबेदार तानाजी मालसुरे को दी जाती है। तानाजी के रोल में अजय देवगन बहुत दमदार दिख रहे हैं। काजोल फिल्म में तानाजी मालुसुरे की पत्नी के रोल दिखाई दी हैं।
 
ट्रेलर में काजोल थोड़ा ही सही लेकिन मराठी गेटअप में कहर बरपा रही हैं। इसके बाद इस फिल्म के विलेन यानि सैफ अली खान की बात करें तो ट्रेलर में सैफ अली खान राजपूर वॉरियर उदयभान के रोल में नजर आए। ट्रेलर देखकर लग रहा है कि सैफ का किरदार फिल्म में बहुत दिलचस्प है। ट्रेलर में सैफ का लुक रोंगटे खड़े कर देने वाले स्टंट्स हैं। ट्रेलर में स्टारकास्ट्स का कॉस्ट्यूम्स, डायलॉग्स, ऐक्शन बैकग्राउंड स्कोर, और तीनों ऐक्टर्स की जबरदस्त केमिस्ट्री दर्शकों का दिल जीत रहे हैं। 

Related Articles

Back to top button
Close