बिहार

दुर्गा मंदिर में विक्षिप्त युवक ने की खुद की बलि देने की कोशिश

परबत्ता(खगड़िया) 
खगड़िया में एक विक्षिप्त युवक ने गला रेतकर दुर्गा मंदिर में अपनी जान देने का प्रयास किया। घटना परबत्ता थाना क्षेत्र के पुरानी दुर्गा मंदिर नयागांव में मंगलवार की सुबह की है। विक्षिप्त युवक नयागांव राजपूत टोला निवासी संजय ठाकुर का 22 वर्षीय पुत्र टिंकु कुमार बताया जा रहा है।

खगड़िया में एक विक्षिप्त युवक ने गला रेतकर दुर्गा मंदिर में अपनी जान देने का प्रयास किया। घटना परबत्ता थाना क्षेत्र के पुरानी दुर्गा मंदिर नयागांव में मंगलवार की सुबह की है।

विक्षिप्त युवक नयागांव राजपूत टोला निवासी संजय ठाकुर का 22 वर्षीय पुत्र टिंकु कुमार बताया जा रहा है। युवक के पिता संजय ठाकुर ने बताया कि युवक की दिमागी हालत एक साल से खराब चल रही है। 

जानकारी के अनुसार मंगलवार की सुबह युवक पुरानी दुर्गा मंदिर नयागांव में प्रसाद चढ़ाने आया। मंदिर में उपस्थित पुजारी ने पूजा कर उसका प्रसाद चढ़ा दिया। इसके बाद युवक पुजारी को प्रसाद वितरण के लिए देकर तेज चाकू से खुद का गला रेतने लगा। अचानक किसी की नजर उस पर पड़ी। तुरतं ही स्थानीय पुजारी और अन्य लोगों ने युवक को पकड़कर उसके हाथ से चाकू छीन लिया। 

घटना की सूचना देखते ही देखते इलाके में फैल गई। मंदिर परिसर में सैकड़ों लोग जमा हो गये। पुलिस ने पहुंचकर युवक को इलाज के लिए स्थानीय सीएचसी में भर्ती कराया। इधर थानाध्यक्ष दीपक कुमार ने बताया कि प्राथमिक उपचार के बाद युवक को सीएचसी से रेफर कर दिया गया।

Related Articles

Back to top button
Close