छत्तीसगढ़

दीपक खत्री को कांग्रेस सोशल मीडिया का दोबारा बनाया गया प्रभारी

रायपुर
भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय सोशल मीडिया संयोजक दीपक खत्री को आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर दोबारा बिहार युवा कांग्रेस का सोशल मीडिया इंचार्ज बनाया गया है. दीपक उड़ीसा युवा कांग्रेस के भी सोशल मीडिया इंचार्ज है. वे अब उड़ीसा के साथ बिहार युवा कांग्रेस के सोशल मीडिया इंचार्ज का भी कार्यभार संभालेंगे.

बेमेतरा जिला के रहने वाले दीपक खत्री कई राज्यों में भारतीय युवा कांग्रेस की सोशल मीडिया इकाई के प्रमुख पदों पर रह चुके हैं. लोकसभा चुनाव में उन्हें उड़ीसा के साथ बिहार के कई प्रमुख लोकसभा सीटों की जिम्मेदारी दी गई थी. लोकसभा चुनाव में बढ़िया काम करने के लिए उन्हें युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय नेतृत्व द्वारा कई बार सम्मानित किया गया है. लोकसभा चुनाव के बाद झारखंड विधानसभा चुनाव को देखते हुए उन्हें वहां का इंचार्ज नियुक्त किया गया था. अब बिहार में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. इसलिए उन्हें यहां की जिम्मेदारी दी गई है.

दीपक खत्री भारतीय युवा कांग्रेस की सोशल मीडिया टीम के प्रमुख अंग है. भाजपा सरकार की नीतियों के खिलाफ वे काफी मुखर रहते हैं. आप उनकी सक्रियता का अंदाजा इसी से लगा सकते हैं कि फेसबुक पर उनके 43 हज़ार और ट्विटर पर 27 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

Tags

Related Articles

Back to top button
Close