छत्तीसगढ़

तेलीबांधा तालाब में तैरती मिली BJP पार्षद के भाई की लाश, जांच में जुटी पुलिस

रायपुर
 राजधानी रायपुर के तेलीबांधा तालाब में एक युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले लोगों ने तालाब में लाश को तैरते हुए देखा और इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी। मौके पर पहुंची तेलीबांधा थाना पुलिस ने युवक के शव को गोताखोरों की सहायता से तालाब से बाहर निकलवाया। शव की पहचान राजेश प्रजापति के रूप में की है। मृतक शंकर नगर के भाजपा पार्षद मनोज प्रजापति का भाई है। तेलीबांधा क्षेत्र के थाना प्रभारी मोहसिन खान ने बताया कि सुबह सूचना मिली थी कि तेलीबांधा तालाब में किसी व्यक्ति की तैरती हुई लाश दिख रही है। सूचना के तुरंत बाद मौके पर पहुंचकर मृतक के संबंध में पतासाजी की गई।

मृतक युवक की पहचान भाजपा पार्षद मनोज प्रजापति के भाई राजेश प्रजापति के रुप में हुई। सुबह पांच बजे वह अपने घर से टहलने के लिए निकला था। प्राथमिक तौर पर इसमें यह बात भई सामने आई है कि मृतक डिप्रेशन में रहता था और लगातार इसकी दवाइयां भी लेता था। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पीएम रिपोर्ट के आधार पर परिजनों से भी पूछताछ की जाएगी।

मामले में फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर इसकी जांच शुरू कर दी है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही यह स्पष्ट हो पाएगा कि युवक की मौत किन परिस्थितियों में हुई है। युवक की इस तरह अचानक मौत से उसके परिजन भी सकते में हैं। पुलिस इस घटना में हत्या के पहलु को लेकर भी जांच कर रही है। पुलिस इस बात का पता लगाने में जुटी है कि युवक का किसी के साथ कोई विवाद तो नहीं था।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close