मनोरंजन

‘तुझे देखा तो ये जाना सनम’ से रानू मंडल ने धमाल मचाया

क्या आपको रानू मंडल याद हैं? वही रानू, जिन्हें पश्चिम बंगाल के रानाघाट रेलवे स्टेशन पर गाते हुए देखा गया और उनका विडियो वायरल हो गया था? वायरल विडियो के बाद उन्हें सिंगर और म्यूजिक कंपोजर हिमेश रेशमिया ने अपनी फिल्म में गाने का मौका दिया, जिसके बाद वह स्टार बन गईं।

एक बार फिर रानू चर्चा में आ गई हैं। उन्होंने शाहरुख खान की फिल्म 'दिलवाले दुलहनिया ले जाएंगे' का गाना 'तुझे देखा तो ये जाना सनम' गाया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल रानू हाल ही में एक 'कॉमिडी स्टार्स' नाम के एक रिऐलिटी शो में गई थीं और यहां उन्होंने यह गाना गाया। देखते ही देखते रानू एक बार फिर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई हैं।

बता दें कि रानू मंडल लता मंगेशकर के गाए गाने 'एक प्यार का नगमा है' को गाकर चर्चा में आई थीं और अब उन्होंने फिर से लता का ही गाना गाया है। इसके बाद हिमेश के लिए उन्होंने उनकी फिल्म 'हैपी हार्डी ऐंड हीर' के लिए 'तेरी मेरी कहानी' गाया, जो खूब पॉप्युलर हो चुका है।

रानू मंडल के पास ढेरों ऑफर हैं। हालांकि वह अभी कोई जल्दबाजी नहीं करना चाहतीं। वह फिलहाल अचानक मिले स्टारडम को इंजॉय कर रही हैं। उनका पूरी तरह से मेकओवर हो चुका है।

Related Articles

Back to top button
Close