देश

ड्राइवर समेत 4 की मौत, 15 घायल, झारखंड जा रहे मजदूरों की बस का एक्सीडेंट

 
यवतमाल 

 लॉकडाउन के चौथे चरण का आज दूसरा दिन है और मजदूरों का पलायन जारी है. साथ ही मजदूरों के साथ हो रहे हादसों का सिलसिला भी बदस्तूर जारी है. ताजा मामला महाराष्ट्र के यवतमाल का है. यहां मजदूरों से भरी एक बस का एक्सीडेंट हो गया. इस हादसे में ड्राइवर समेत चार लोगों की मौत हो गई, जबकि 15 लोग घायल हैं.

बताया जा रहा है कि बस सोलापुर से झारखंड की ओर जा रही थी. स्टेट ट्रांसपोर्ट की बस यवतमाल के आरणी तहसील में हादसे का शिकार हो गई है. बस ने डंपर को पीछे से टक्कर मार दी. मौके पर ही बस ड्राइवर समेत चार लोगों की मौत हो गई, जबकि 15 मजदूर घायल हैं. उन्हें स्थानीय अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.
 
इससे पहले उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में प्रवासी मजदूरों को लेकर जा रहा एक ट्रक सोमवार देर रात दुर्घटना का शिकार हो गया था, जिसमें सवार तीन महिलाओं की मौके पर मौत हो गई थी और करीब दो दर्जन मजदूर मामूली रूप से घायल हो गए थे. मौके पर पहुंची पुलिस राहत और बचाव अभियान चलाया था.
 
बुंदेलखंड में ट्रकों, बसों से अपने घरों की तरफ जा रहर प्रवासी मजदूरों की सड़क दुर्घटनाओं में तेजी आ गई है. सोमवार सुबह हमीरपुर जिले में नोएडा से महोबा जा रही रोडवेज बस के पलट जाने से एक दर्जन मजदूर घायल हो गये थे तो रात को महोबा जिले में ट्रक सवार तीन महिलाओं की मौत की खबर ने बुंदेलखंड को झकझोर कर रख दिया.

 

Tags

Related Articles

Back to top button
Close