सोशल मीडिया

डीटीसी में कंडक्टरों की भर्ती, सीधे इंटरव्यू के लिए पहुंचे

 दिल्ली परिवहन निगम ने अनुबंध आधार पर कंडक्टर्स की वेकन्सी निकाली है। बता दें कि चुने गए सफल आवेदकों को 1 साल के अनुबंध आधार पर रखा जाएगा इसके बाद उन्हे दिल्ली परिवहन निगम की प्रतीक्षा सूची में रखा जाएगा।

कंडक्टर पदों के लिए इंटरव्यू का आयोजन 30 अक्टूबर से हो रहा है जो 8 नवंबर 2019 तक चलेंगे। इसके लिए डीटीसी ने उन आवेदकों की सूची जारी की है जिन्होंने रोजगार निदेशालय में पंजीकरण करवाया था। इसके तहत 1991 से 2008 के तहत रजिस्ट्रेशन करवाने वाले आवेदकों के रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर उन्हें दिन बांटे गए हैं। इसकी पूरी डीटेल आप ऑफिशल नोटिफिकेशन में देख सकते हैं जो डीटीसी की वेबसाइट dtc.nic.in पर दी गई है। इसके अलावा हम नीचे आपको इस नोटफिकेशन का डायरेक्ट लिंक भी दे रहे हैं।

जिस आवेदक को जो समय समय दिया गया है उसे समय पर पहुंचना होगा। किसी अन्य तारीख पर पहुंचने पर उसे अयोग्य माना जाएगा। साक्षात्कार का समय सुबह 10 बजे से दोपहर 2 बजे तक होगा। अभ्यर्थियों की आयु 18-35 वर्ष के बीच होनी चाहिए वहीं आरक्षित वर्ग के नियमानुसार छूट मिलेगी। इंटरव्यू में सफल होने वाले आवेदकों को प्रतीक्षा सूची में रखा जाएगा और जरुरत पड़ने पर वरियता के आधार पर उन्हें डीटीसी की सेवाओं में समायोजित किया जाएगा। बता दें कि इंटरव्यू के लिए किसी भी अभ्यर्थी को अलग से कोई सूचना नहीं भेजी जाएगी। इस इंटरव्यू में पहले मेडिकल अनफिट/निकाले गए अभ्यर्थी शामिल नहीं हो सकते है।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close