मध्य प्रदेश

डकैतों का आतंक, हथियारों से लैस होकर व्यापारी के परिवार को बंधक बनाया

भोपाल
 राजधानी में डकैतों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। बैरसिया में डाक्टर के घर डकैती के ठीक पांच दिन बाद खजूरी सड़क थाना इलाके में किराना व्यापारी के घर को निशाना बनाया गया है। आज तड़के हथियारों से लैस डकैतों ने व्यापारी और उसकी पत्नी मारपीट करने के बाद लहुलूहान कर दिया और अलमारी में रखा 25 तोला सोना व नकदी लूटकर फरार हो गए। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात आरोपियों  के खिलाफ  प्रकरण दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी हैं।
सुभाषचंद्र जायसवाल की बैरागढ़ में किराने की दुकान है। कल रात दुकान बंद करने के बाद वे घर गए, जहां खाना खाकर वे सो गए। इसी बीच तड़के बदमाश घर के मुख्य द्वार का गेट खोल कर 10-12 बदमाश  अंदर घुस गए और इस घटना को अंजाम दिया।

पुलिस सूत्रों के अनुसार बकानिया निवासी सुभाषचन्द्र जायसवाल के घर पर तड़के आठ से दस की संख्या घुसे डकैतों ने व्यापारी दंपति से मारपीट की। इसके बाद आलमारी में रखी नगदी सहित कीमती आभूषण लेकर फरार हो गए।

पीड़ित सुभाष जायसवाल ने बताया कि गुरुवार तड़के करीब 3 बजे 10 से 12 लोग आगे की तरफ से उनके घर में घुसे। सभी ने चेहरे पर स्कॉर्फ बांधा हुआ था। घर आहट सुनते ही हम लोगों की नींद खुल गई। इतने में उन्होंने मुझे पीटना शुरू कर दिया। बेटा-बहू घर के उपर कमरे में सो रहे थे। बेटा नीचे आया तो बदमाशों ने उसपर भी हमला किया। वो जैसे-तैसे बचकर पूजा के कमरे में भागा और दरवाजा बंद कर लिया। उन्होंने बताया कि डकैत करीब 25 तोला सोना और अलमारी में रखे 50 हजार रुपए लेकर गए हैं। सुभाष जायसवाल के सिर में पांच टांके आए हैं।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close