छत्तीसगढ़

ट्रेन में क्रिकेट खिलाड़ियों से लूट, चाकू और डंडे से किया हमला

रायपुर
 राजधानी के नजदीक विशाखापटनम पैसेंजर ट्रेन में पिस्टल और चाकू की नोंक पर क्रिकेट के खिलाड़ियों के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया गया है. ट्रेन रायपुर के पहले रुकी हुई थी इसी दौरान 8 लोगों ने बच्चों की क्रिकेट टीम पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर मोबाइल छीनकर भाग गए.  महासमुंद से क्रिकेट खेल कर टीम लौट रही थी. ट्रेन में सुरक्षा के लिए एक भी जवान तैनात नहीं थे. जीआरपी थाने ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले में की जांच में जुट गई है.

जानकारी के अनुसार रात साढ़े आठ बजे के आस-पास विशाखापटनम पैसेंजर ट्रेन रायपुर स्टेशन से 3 किलोमीटर दूर डब्ल्यूआरएस कॉलोनी में लगभग पौने घंटे खड़ी थी. इसी दौरान अचानक ट्रेन में आठ दस लोग घुस गए इनमें से 2 के हाथों में पिस्टल और बाकी ने चाकू और लाठी पकड़े हुए थे. इस ट्रेन में सवार भिलाई की अंडर 18 क्रिकेट टीम के खिलाड़ी मौजूद थे. आरोपियों ने खिलाड़ियों के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया, दो लड़कों के जांघ पर चाकू से हमला किया गया.

इसके बाद आरोपी युवकों ने खिलाड़ियों को पिस्टल दिखाकर पैसे और मोबाइल मांगा, जब एक खिलाड़ी ने इसका विरोध किया तो उसके सर पर लाठी से वार कर दिया. ट्रेन जब छूटने लगी तो सभी आरोपी भाग निकले. खिलाड़ियों के साथ यह घटना हो रही थी ट्रेन में बहुत लोग सवार थे, लेकिन कोई बचाव के लिए सामने नहीं आया. रायपुर स्टेशन पर पहुंचने के बाद पीड़ितों ने खुद घटना की जानकारी जीआरपी पुलिस को दी.

जीआरपी प्रभारी एल एस राजपूत के मुताबिक भिलाई अंडर 18 क्रिकेट टीम के खिलाड़ी महासमुंद से क्रिकेट टूर्नामेंट खेल कर आ रहे थे. तभी इनके साथ लूट की घटना हुई है. घायल खिलाड़ियों का तुरंत इलाज कराया गया. अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

Related Articles

Back to top button
Close