मध्य प्रदेश

टोल टैक्स मांगने पर कथित शिवसैनिकों ने बरपाया कहर, पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद

भोपाल
इंदौर स्टेट हाईवे (Indore State Highway) के फंदा टोल पर बुधवार की रात खुद को शिवसेना का कार्यकर्ता बताने वाले तीन कार में सवार 15- 20 लोगों ने टोल टैक्स मांगने पर दादागिरी दिखाई और फिर गुंडागर्दी पर उतारू हो गए. इन कथित शिवसैनिकों ( alleged Shiv Sainiks) ने डंडों और रॉड से टोल की केबिन में तोड़फोड़ की और कर्मचारियों को जमकर पीटा. इनकी इस गुंडागर्दी (hooliganism) में टोल पर काम करने वाले 4 कर्मचारी घायल हो गए. एक कर्मचारी को अस्पताल में भर्ती भी कराया गया है. हालात बिगड़ते ही टोल पर अफरा-तफरी मच गई.

वहां भगदड़ की स्थिति हो गई. खुद को शिवसैनिक बताने वाले इन युवकों ने जमकर हंगामा किया. जैसे ही टोल के कर्मचारियों ने स्थिति को काबू करने का प्रयास किया वैसे ही सभी कार में बैठकर वहां से भोपाल की ओर भाग गए. दरअसल ये कथित शिव सैनिक बुधवार की दोपहर में अपनी कुछ कारों को बिना टोल चुकाए निकालने का प्रयास कर रहे थे. उसी दौरान उनकी टोल प्रबंधन से कहासुनी हो गई थी.

रात में फिर ये लोग तीन कारों में सवार होकर फंदा टोल पहुंचे.  कारों में सवार तकरीबन 15 से 20 लोगों ने एकाएक टोल पर गुंडागर्दी करनी शुरू कर दी. इस वारदात की भोपाल के खजूरी थाने में शिकायत कराई गई है. फिलहाल इन शिव सैनिको की शिनाख्त नहीं हो पाई है .इन शिवसैनिकों की यह करतूत सी सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड हो गई है. अब इसी के आधार पर पुलिस इनकी शिनाख्त में जुटी है.

Related Articles

Back to top button
Close