व्यापार

टाटा का धांसू ऑफर, 5 हजार EMI पर नई कार

नई दिल्ली
Tata Motors ने कारों की बिक्री को रफ्तार देने के लिए एक नए फाइनैंस पैकेज की घोषणा की है। 'Keys to Safety' नाम के इस पैकेज में ग्राहकों को आसान फाइनैंसिंग और लंबे समय के लिए लोन के साथ सस्ती ईएमआई जैसी सुविधा मिलेगी। इसके अलावा फ्रंटलाइन कोरोना वॉरियर्स के लिए स्पेशल ऑफर भी इस पैकेज में शामिल है। इस ऑफर के तहत Tata Tiago को मात्र 5 हजार रुपये प्रति माह की ईएमआई पर खरीद सकते हैं।

टाटा मोटर्स की इस स्कीम के तहत टियागो पर स्पेशल लो-कॉस्ट ईएमआई की सुविधा मिल रही है। टाटा टियागो को कस्टमाइज्ड ईएमआई प्लान के तहत प्रति माह 5 हजार रुपये की ईएमआई पर खरीद सकते हैं। यह ईएमआई शुरुआती 6 महीने और 5 लाख रुपये तक के लोन पर होगी। 6 महीने के बाद ईएमआई की राशि धीरे-धीरे बढ़ती जाएगी। लोन चुकाने के लिए अधिकतम समय 5 साल होगा।

इसके अलावा कंपनी टियागो खरीदने वाले ग्राहकों को अंतिम ईएमआई का भुगतान करने के लिए तीन वैल्यू-ऐडिंग ऑप्शन चुनने का भी विकल्प दे रही है:

1– ग्राहक आखिरी बुलेट ईएमआई का पूरा भुगतान (5 लाख के लोन पर लगभग 90 हजार) करके कार का पूरी तरह मालिक बन सकता है।
2- आर्थिक संकट की स्थिति में ग्राहक फाइनैंसिंग पार्टनर टाटा मोटर्स फाइनैंस को कार वापस कर सकता है।
3– फाइनल ईएमआई को दोबारा फाइनैंस कराने का विकल्प।

टाटा की अन्य कारों और एसयूवी पर क्या ऑफर?
टियागो के अलावा टाटा मोटर्स अन्य कारों या एसयूवी खरीदने पर 100 पर्सेंट ऑन रोड फाइनैंस की सुविधा दे रहा है। इसके अलावा ग्राहक 8 साल तक की ईएमआई स्कीम ले सकते हैं, जिससे मंथली ईएमआई का बोझ कर रहेगा।

फ्रंटलाइन कोरोना वॉरियर्स के लिए खास ऑफर
टाटा मोटर्स फ्रंटलाइन कोरोना वॉरियर्स (डॉक्टर, हेल्थकेयर प्रोफेशनल्स, आवश्यक सर्विस प्रोवाइडर्स और पुलिस) के लिए 45 हजार रुपये तक के स्पेशल बेनिफिट्स दे रहा है। यह ऑफर अल्ट्रॉज को छोड़कर कंपनी की सभी कारों पर उपलब्ध है।

ऑनलाइन कार बिक्री की सुविधा
कोरोना के प्रकोप को देखते हुए टाटा ऑनलाइन कार बिक्री की सुविधा ‘Click to drive’ पहले ही शुरू कर चुका है। इसके तहत ग्राहक कंपनी की वेबसाइट से टाटा की कार की इन्क्वॉयरी, टेस्ट ड्राइव के लिए रिक्वेस्ट, बुकिंग और अपनी सुविधा के अनुसार फाइनैंस का ऑप्शन सिलेक्ट कर सकता है। बुकिंग होने के बाद सिलेक्ट किया गया डीलर, ग्राहक को कॉल करके कार खरीदने की प्रक्रिया पूरी करेगा, जो पूरी तरह ऑनलाइन होगी। प्रॉसेस पूरा होने के बाद डिलिवरी डेट मिलेगी। आप चाहें तो कार की डिलिवरी डीलरशिप से या फिर अपने घर पर ले सकते हैं।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close