व्यापार

जियो ने बंद किया ये सस्ता रिचार्ज प्लान

नई दिल्ली
रिलायंस जियो ने अपना एक सस्ता प्रीपेड प्लान फिलहाल बंद कर दिया है। जियो का यह 98 रुपये वाला प्रीपेड प्लान है। जियो का यह प्लान कंपनी की वेबसाइट पर प्रीपेड प्लान्स की लिस्टिंग में अब नजर नहीं आ रहा है। 98 रुपये वाला प्लान हटने के बाद जियो के किफायती बंडल्ड प्लान की शुरुआत अब 129 रुपये से हो रही है। जियो का 98 रुपये वाला प्लान अदर्स (Others) सेक्शन में स्मार्टफोन प्लान्स के तहत दिखता था, लेकिन अब इस सेक्शन को हटा लिया गया है। जियो के प्रीपेड प्लान्स के अदर्स सेक्शन में केवल अफॉर्डेबल पैक्स और JioPhone प्लान्स ही नजर आ रहे हैं।

अब 129 रुपये का है शुरुआती प्लान
रिलायंस जियो का किफायती प्लान अब 129 रुपये से शुरू हो रहा है। जियो के 129 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को 28 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान में यूजर्स को 2GB डेटा मिलता है। प्लान में जियो-टू-जियो कॉलिंग फ्री है। वहीं, दूसरे नेटवर्क के नंबर पर कॉल करने के लिए यूजर्स को 1,000 मिनट मिलते हैं। प्लान में 300 SMS और जियो ऐप्स का कॉम्प्लीमेंट्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।

जियो के 98 रुपये प्लान में मिलता था ये फायदा
जियो के प्रीपेड प्लान्स की लिस्टिंग से बाहर हुए 98 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को 28 दिन की वैलिडिटी मिलती थी। प्लान में यूजर्स को टोटल 2GB डेटा मिलता है। रिलायंस जियो के इस प्लान में जियो-टू-जियो कॉलिंग फ्री है। साथ ही, यूजर्स को 300 SMS भेजने की सहूलियत मिलती है। प्लान में दूसरे नेटवर्क के नंबर पर की जाने वाली कॉल में 6 पैसे प्रति मिनट का IUC चार्ज लगता है।

Related Articles

Back to top button
Close