मनोरंजन

जब अपने ही घर के बाहर फैंस से पिटे थे सोहेल खान, भाई सलमान ने किया था बचाव

 
नई दिल्ली 

सफलता और फेम के साथ इंसान को शानदार जिंदगी जीने का मौका मिलता है. लेकिन इसी के चलते सेलिब्रिटीज को क्रेजी फैंस का सामना भी करना पड़ता है. सलमान खान की फैन फॉलोइंग देशभर में बहुत है. पूरे देश के लोगों का प्यार सलमान को लंबे समय से मिलता आ रहा है और सलमान खान और उनके करीबियों को इस प्यार की आदत भी है.

लेकिन एक समय ऐसा भी आया था जब सलमान के छोटे भाई सोहेल खान को स्टारडम का काला चेहरा भी देखने को मिला था. कपिल शर्मा के टीवी शो पर सोहेल ने इस बात का खुलासा किया था.

अपने ही घर के सामने फैन से पिटे थे सोहेल

सोहेल ने बताया था कि कैसे एक बार एक फैन ने उन्हें उनके घर, गैलेक्सी अपार्टमेंट के सामने ही गालियां देना शुरू कर दिया था. उस फैन की बात पर गुस्सा होकर सोहेल उससे लड़ने मैदान में उतार गए थे. हालांकि, सोहेल को नहीं पता था कि वो फैन अकेला नहीं है.

उस फैन और उसके दोस्तों ने सोहेल को मारना शुरू कर दिया था. इस वाकये को सोहेल की बिडलिंग का सिक्योरिटी गार्ड लाचारों की तरह देखता रहा. बाद में सलमान खान अपने भाई के बचाव में आए. फैन और उसके दोस्तों को गिरफ्तार किया गया और पुलिस स्टेशन लेकर जाया गया. हालांकि, बाद में सलमान और सोहेल ने अपना मन बदल लिया और उन लोगों को जाने दिया.

बात करें दोनों भाईयों के बॉलीवुड प्रोजेट्स की तो माना जा रहा है कि सोहेल खान, फिल्म राधे में सलमान खान के साथ नजर आ सकते हैं. सलमान खान फिलहाल अपनी फिल्म दबंग 3 के प्रमोशन में लगे हुए हैं. ये फिल्म 20 दिसंबर यानी आज रिलीज हो रही है.

Related Articles

Back to top button
Close