छत्तीसगढ़

छात्रा के पिता ने स्कूल को भेजा नोटिस, जवाब देने के बजाए डायरेक्टर ने भी लगाया ब्लैकमेलिंग का आरोप

बिलासपुर
छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बिलासपुर (Bilaspur) जिले में एक पिता ने स्कूल की संचालिका (School director) को अधिवक्ता (Advocate) के जरिए एक नोटिस (Notice) भेजा है. बच्ची के इलाज में खर्च हुए 5 लाख रुपए को लेकर छात्रा के पिता ने स्कूल संचालिका को ये नोटिस भिजवाया है. वहीं नोटिस मिलने के बाद स्कूल संचालिका ने छात्रा के पिता रजनीश साहू पर ब्लैकमेल (Blackmail) करने का आरोप लगाते हुए एसपी से शिकायत की है.

दरअसल, ड्रीमलैंड स्कूल सरकंडा में पढ़ने वाली छात्रा को स्कूल में कृमि (कीड़े) नाशक की दवा (Worm medicine) खिलाई गई थी. दवा खाने के बाद छात्रा जैसे ही घर पहुंची तो उसकी तबीयत अचानक खराब हो गई थी, जिसके इलाज में पिता ने करीब 5 लाख रुपए खर्च किए.

छात्रा की तबीयत ठीक होने के बाद पिता ने अपने अधिवक्ता के जरिए ड्रीमलैंड स्कूल की डायरेक्टर को इलाज में खर्च किए गए रकम की भुगतान करने का एक नोटिस भेजा है. इस पर स्कूल की डायरेक्टर ने नोटिस का जवाब देने के बजाए पिता पर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है. साथ ही पुलिस में शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है.

संबंधित मामले में एसपी प्रशांत अग्रवाल ने मामले को सरकंडा पुलिस को सौंपते हुए जांच के आदेश दिए हैं. उन्होंने कहा कि जांच में तथ्यों के सामने आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Related Articles

Back to top button
Close