मनोरंजन

चीन बॉर्डर पर सैनिकों से मिलने पहुंचे कपिल शर्मा

छोटे परदे के कलाकार कपिल शर्मा की लोकप्रियता गजब की है। हाल ही में कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जो वायरल हो रही है। सिर्फ 15 घंटे पुराने इस इस पोस्ट को साढ़े पांच लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है।

कपिल शर्मा अपनी को-स्टार सुमोना चक्रवर्ती के साथ हाल ही में तवांग महोत्सव में भाग लेने गए थे। द कपिल शर्मा शो में इन दोनों सितारों को अपने प्रशंसकों से बहुत प्यार मिला।

तवांग पहुंचने पर दोनों का स्थानीय लोगों ने जबरदस्त स्वागत किया। तवांग महोत्सव में भाग लेने के बाद कपिल शर्मा भारत-चीन सीमा पर स्थित बुमला पास गए। कपिल ने वहां तैनात भारतीय सैनिकों से मुलाकात की। कपिल के साथ सैनिकों ने तस्वीरें भी लीं। कपिल ने अपने सोशल मीडिया पर भी इन तस्वीरों को शेयर किया।

समुद्र तल से करीब 15200 फीट ऊपर बुमला दर्रा स्थिति है। यहां जीवन बहुत कठीन है। सर्दियों में तापमान जीरो डिग्री से नीचे चला जाता है।

कपिल ने तस्वीर के साथ लिखा है कि 'समुद्र तल से 15200 फीट की ऊंचाई पर बुमला पास पर तैनात अपने बहादुर सैनिकों से मिला। हमारे देश की रक्षा के लिए मुश्किल स्थितियों में तैनात इन बहादुरों के लिए एक बड़ी सलामी।'

इसके पहले तवांग महोत्सव में कपिल और सुमोना के फैन्स अपने पसंदीदा सितारों की एक झलक पाने के लिए पागल हो गए थे। तवांग महोत्सव को द फेस्टिवल ऑफ ड्रीम्स के रूप में भी जाना जाता है।

Related Articles

Back to top button
Close