देश

गौतम गंभीर को जान से मारने की धमकी, दिल्ली पुलिस में की शिकायत

 नई दिल्ली 
क्रिकेटर से नेता बने पूर्वी दिल्ली से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद गौतम गंभीर ने शनिवार (21 दिसंबर) को दिल्ली पुलिस को पत्र लिख कर कथित तौर पर अपनी और परिवार की जान को खतरा बताया है। उन्होंने पुलिस को कहा कि एक अंतरराष्ट्रीय नंबर से उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है। उन्होंने पुलिस से आग्रह किया कि वह इस बाबत मामला दर्ज करें और उनकी व उनके परिवार की सुरक्षा सुनिश्चित करे। 

20 दिसंबर को शाहदरा के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) को लिखे पत्र में गंभीर ने लिखा, “7 (400) 043 वाले अंतरराष्ट्रीय नंबर से मुझे और मेरे परिजनों को जान से मारने की धमकी मिल रही है।”  पूर्वी दिल्ली से सांसद गंभीर ने शाहदरा और मध्य दिल्ली के पुलिस उपायुक्तों को पत्र लिखकर शुक्रवार को मिली धमकी की शिकायत की है। 
 
उन्होंने कहा कि उनके निजी सचिव गौरव अरोड़ा ने इस बारे में पुलिस को सूचना दी थी। अपने पत्र में पूर्व क्रिकेटर ने कहा, “इसलिए मैं चाहता हूं कि आप एक प्राथमिकी दर्ज करें और मेरे व मेरे परिजनों की सुरक्षा सुनिश्चित करने का कष्ट करें।”

गौतम गंभीर ने कई मुद्दों पर खुल कर बात की है। पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेट कप्तान शाहिद अफरीदी से भी उनकी मौखिक रूप से कहा सुनी हो चुकी है।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close