मनोरंजन

क्या प्रियंका के लिए ऋषि को दोषी ठहराया जाएगा?

कुमकुम भाग्य के पिछले एपिसोड में आपने देखा कि प्रियंका ने अभि को फोन करके कहा कि उसकी उड़ान में देरी हो रही है। वह कहती है कि ऋषि ने उससे माफी मांगने के लिए आखिरी बार बुलाया है।

अभि प्रियंका को ऋषि से मिलने से रोकने की कोशिश करता है, लेकिन उसका फोन गिर जाता है और खराब हो जाता है।
उधर प्रियंका ऋषि को बुलाती है और कहती है कि मैं तुमसे माफी मांगना चाहती हूं। सिर्फ 10 मिनट के लिए तुम आ जाओ। इधर प्रज्ञा ऋषि को जाने से रोकती है लेकिन वह 10 मिनट के लिए जाने के लिए कह कर घर निकलता है। उसे लगता है कि प्रियंका बहुत अफसोस कर रही है।

अभि अपना फोन ठीक करवाता है। वह प्रज्ञा को फोन करता है और दोनों चिंतित हो जाते हैं। दोनों प्रियंका और ऋषि की तलाश में पहाड़ी पर जाने का फैसला करते हैं।

कुमकुम भाग्य के अगले एपिसोड में आप देखेंगे कि ऋषि ने प्रियंका को खुद से और अपने परिवार से दूर रहने के लिए कहता है। जब वह वापस निकलने लगता है तो प्रियंका उसे रोकने की कोशिश करती है, इस पर ऋषि नाराज हो जाता है और प्रियंका को जोरदार थप्पड़ लगाता है।

दूसरे दृश्य में हम देखेंगे कि अभि ऋषि के घर में पहुंच जाता है और उसकी पिटाई शुरू कर देता है। प्रज्ञा अभि को रुकने के लिए कहती है और कहती है कि तुम ऋषि की बात तो सुन लो।

अभि कहता है कि वह सिर्फ यह जानना चाहता है कि ऋषि ने प्रियंका को ऐसा क्या कहा कि उसने आत्महत्या कर ली। अभि की बात सुनकर ऋषि और प्रज्ञा दोनों दंग हैं।

Related Articles

Back to top button
Close