मध्य प्रदेश

कैलाश विजयवर्गीय ने आरोप लगाया कि सरकार ने चुनाव में संसाधनों का दुरुपयोग किया है

इंदौर
बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि हरियाणा चुनाव के प्रबंधन में चूक हुई. उन्होंने कहा कि, 'चुनाव जीतने के लिए अहम होता है मैनेजमेंट. चुनाव हवा से नहीं मैनेजमेंट से जीता जाता है. थोड़ी कमी रही होगी मैनेजमेंट में.' हालांकि अनुकूल परिणाम न आने के बाद भी उन्होंने सरकार बनाने का दावा किया है. कैलाश विजयवर्गीय ने झाबुआ को कांग्रेस की परम्परागत सीट बताते हुए आरोप लगाया कि राज्य सरकार ने चुनावों को जीतने के लिए अपने संसाधनों का बेजा इस्तेमाल किया है.

'झाबुआ में सरकारी सिस्टम का दुरुपयोग'
झाबुआ उपचुनाव में कांग्रेस को मिली बढ़त पर बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि झाबुआ में कांग्रेस सरकार ने चुनाव जीतने के लिए  सरकारी सिस्टम का दुरूपयोग किया है. उन्होंने कहा कि सरकारी कर्मचारियों ने कांग्रेस के एजेंट की तरह काम किया है. विजयवर्गीय ने आरोप लगाते हुये कहा की हाईवे से जाते वक्त विधायक रमेश मेंदोला को भी जबरिया गिरफ्तार किया गया, ये सब सरकारी सिस्टम का दुरूपयोग ही है.

हरियाणा में सरकार बनाने का दावा
हरियाणा में अपेक्षित सीटें न मिलने के बाद भी विजयवर्गीय सरकार बनाने का दावा कर रहे है, हालांकि उम्मीद जताई जा रही है कि बीजेपी अपने बागियों को साथ ले सकती है. बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव कैलाश वियजयवर्गीय के मुताबिक, 'महाराष्ट्र में बेहतर चुनाव परिणाम हैं, जबकि हरियाणा में चुनाव प्रबंधन में चूक हुई है, शायद आम जनता को सही से बता नहीं पाए.' झाबुआ को लेकर उन्होंने कहा कि ये कांग्रेस की परंपरागत सीट है, इसके बावजूद बीजेपी प्रत्याशी का प्रदर्शन अच्छा रहा है.

Related Articles

Back to top button
Close