मनोरंजन

कैरी मिनाती वीडियो डिलीट होने पर हुए इमोशनल

पिछले महीने भर से इंटरनेट पर टिकटॉक vs यूट्यूब का मामला ट्रेंड में है। इस मामले को खत्म करने के लिए कैरी मिनाती (Ajey Nagar) ने Youtube vs Tiktok: The End नाम से एक वीडियो अपलोड किया। इस वीडियो ने यूट्यूब को हिलाकर रख दिया। कैरी के रेकॉर्डतोड़ वीडियो को 7 करोड़ बार देखा गया और 1 करोड़ से करीब लोगों ने लाइक किया। इसके साथ ही यह वीडियो भारत का सबसे अधिक लाइक किए जाने वाला वीडियो बन गया था।

मामले में मोड़ तब आया जब यूट्यूब ने कैरी के वीडियो को यह कहकर अपने प्लैटफॉर्म से हटा दिया 'यह वीडियो यूट्यूब की हैरेसमेंट और बुलइंग पॉलिसी के खिलाफ है।' इसके बाद कई बड़े यूट्यूबर्स, स्टार्स कैरी के साथ आ गए। यहां तक कि ट्विटर पर #JusticeForCarry पूरी दुनिया में ट्रेंड बन गया। हालांकि यह वीडियो वापस नहीं आ पाया।

अब कैरी ने अपने फैंस और बाकी लोगों के सामने एक वीडियो के जरिए अपना पक्ष रखा है। कैरी ने एक STOP MAKING ASSUMPTIONS नाम का एक वीडियो जारी किया है। इसमें कैरी अपने फैंस और बाकी लोगों से कहते हैं कि धारणाएं मत बनाइए और वीडियो को उसी के कॉन्टेक्स्ट में देखिए। आगे कैरी कहते हैं, 'मैं काफी दुखी था कि वीडियो हट चुकी है। मुझे अभी तक पता नहीं चला है कि किस कारण या डायलॉग के कारण वीडियो हटा है। मैं देख रहा हूं कि लोग मेरे डायलॉग्स का गलत मतलब दिखाकर पेश कर रहे हैं।'

इस वीडियो में कैरी काफी दुखी लग रहे हैं। उनके चेहरे पर वीडियो हटने का दुख साफतौर पर देखा जा सकता है। वीडियो के आखिर में वह कहते हैं, 'प्लीज, अपनी धारणा को फैक्ट्स मत समझिए। मुझे खुद नहीं पता कि किस डायलॉग के कारण वीडियो हटा है तो प्लीज अपनी तरफ से कोई धारणा मत बनाइए और पूरा कॉन्टेक्स्ट समझिए।' इस वीडियो को भी लोगों ने भरपूर प्यार दिया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो पर 23 मिलियन से अधिक व्यूज आ चुके हैं और 5.3 मिलियन से अधिक लोगों ने इसे लाइक किया है। इसी स्पीड से लाइक्स मिलते रहे तो यह वीडियो यूट्यूब पर भारत का सबसे अधिक लाइक किए जाने वाला वीडियो बन जाएगा।
यह भी पढ़ें: कौन है कैरी मिनाती ज‍िसने यूट्यूब से ल‍िया पंगा? जानिए क्‍या है पूरा मामला

कैरी मिनाती का नया वीडियो आने के बाद कई लोगों ने कैरी के समर्थन में ट्वीट किए। सिंगर गुरु रंधावा ने लिखा, 'मुझे लगता है कि कैरी मिनाती का यह वीडियो अभी तक के दुनिया के किसी भी क्रिएटर्स के बनाए रेकॉर्ड्स तोड़ देगा। यह सभी भारतीयों के लिए एक गर्व का पल है। तुम्हारे अगली क्रिएशन के लिए शुभकामनाएं।' आपको बता दें कि यूट्यूब ने कैरी मिनाती के साथ-साथ रोस्टर एलविश यादव, लक्ष्य चौधरी के रोस्ट वीडियो भी हटा दिए थे। इनमें से एलविश यादव का वीडियो वापस आ गया है।

कौन है कैरी मिनाती?
कैरी मिनाती यूट्यूब चैनल चलाने वाले लड़के का नाम अजय नागर है। 20 साल का अजय नागर फरीदाबाद का रहने वाला है। कैरी शुरू से ही कई बड़े ऐक्टर्स की मिमिक्री करता रहा है। अपने इस पैशन के कारण उसने अपनी 12वीं की परीक्षा भी छोड़ दी थी। फिलहाल वह ओपन स्कूलिंग के जरिए पढ़ाई कर रहे हैं। 15 साल की उम्र में उन्होंने अपना पहला यूट्यूब चैनल बनाया लेकिन वह ज्यादा सफल नहीं हुआ।

Related Articles

Back to top button
Close