मध्य प्रदेश

कुत्ते ने काटा, तो परिजनों ने युवक को 3 दिन तक घर में खूंटे से बांधकर रखा

अलीराजपुर
मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के अलीराजपुर (Alirajpur) जिले में एक युवक को कुत्ते के काटने (Dog Bite) पर उसके परिजनों ने घर के खंभे से 3 तीन दिनों तक बांधकर रखा.

आपको बता दें कि जिला मुख्यालय से करीब 20 किलोमीटर दूर ग्राम अजंदा में एक युवक को 3 दिनों तक उसके परिजनों ने घर के खंभे से बांधकर रखा था. दरअसल, युवक गुडी पिता आबू सोलंकी को 1 महीने पहले एक पागल कुत्ते ने काट लिया था, जिसके बाद उसके परिजनों ने अपने हिसाब से झाड़-फूंक करवाकर उसका इलाज कराया. बावजूद इसके युवक को कुत्ते के काटने के कारण इंफेक्शन (Infection) फैलने लगा.

लिहाजा, युवक की बिगड़ती हालत को देखते हुए परिजनों ने उसे 3 दिनों के लिए अपने ही घर के खूंटे से बांध दिया. वहीं किसी अज्ञात व्यक्ति ने युवक के साथ हो रहे इन सबकी सूचना पुलिस को दे दी, जिसके बाद एसपी अलीराजपुर विपुल श्रीवास्तव ने मामले को गंभीरता से लेते हुए पूरी मामले की जानकारी जुटाई और फिर उसके बाद कलेक्टर सुरभि गुप्ता को इस पूरे मामले के बारे में बताया.

इस पर कलेक्टर ने पुलिस की एक टीम के साथ स्वास्थ्य विभाग की टीम को ग्राम अजंदा भेजा. इसके बाद ग्राम में पहुंची टीम ने गुडी पिता आबू सोलंकी के हाथ खोलकर उसे अपने ही परिजनों से मुक्त कराया और उसके अच्छे इलाज के लिए उसे इंदौर के एमवाई अस्पताल भेज दिया.

Related Articles

Back to top button
Close