मनोरंजन

कार्तिक ने रवीना के इस ट्वीट का दिया जवाब

कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे की अपकमिंग फिल्म 'पति पत्नी और वो' का ट्रेलर पिछले दिनों रिलीज़ हुआ और इसे ऑडियंस से अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है। बॉलिवुड सेलिब्रिटीज़ को भी यह ट्रेलर पसंद आ रहा। पिछले दिनों फिल्म की तारीफ में रवीना टंडन ने एक ट्वीट किया, जिसपर कार्तिक ने जवाब दिया है।

इस ट्रेलर के जरिए कार्तिक यानी चिंटू, भूमि यानी वेदिका और अनन्या यानी तपस्या ने साल 1978 की इसी नाम से आई हिट फिल्म के जादू को फिर से क्रिएट करने की कोशिश की है। ऑरिजन फिल्म में संजीव कुमार, विद्या सिन्हा और रंजीता कौर नजर आई थीं।

मुदस्सर अजीज निर्देशित इस फिल्म के बैकग्राउंड में गोविन्दा और रवीना टंडन का पॉप्युलर सॉन्ग 'अखियों से गोली मारे' सुनाई पड़ रहा, जिसके बाद ऐक्ट्रेस इस ट्रेलर पर कॉमेंट करने से खुद को रोक न सकीं। रवीना ने इस ट्रेलर, निर्देशक और कलाकारों की तारीफ करते हुए लिखा कि उन्हें गाने का रीमिक्स काफी पसंद आया और ट्रेलर शानदार है।

कार्तिक ने रवीना के इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा है, 'थैंक यू सो मच मैम, आपके फिल्म देखने का हमें बेसब्री से इंतज़ार है।' यह फिल्म 6 दिसम्बर को रिलीज़ हो रही है और इसी के साथ क्लैश होने को तैयार है अर्जुन कपूर की फिल्म 'पानीपत'।

Related Articles

Back to top button
Close