बिहार

कांग्रेस के खिलाफ भाजपा का हल्ला बोल, बिहार समेत देशभर में प्रदर्शन

पटना  
राफेल प्रकरण में सुप्रीमकोर्ट की ओर से मोदी सरकार को क्लीन चिट दिए जाने के बाद भाजपा ने कांग्रेस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। राहुल गांधी से माफी मांगने की मांग को लेकर शनिवार को भाजपा कार्यकर्ताओं ने बिहार सहित देश के सभी जिला मुख्यालयों पर शनिवार को धरना प्रदर्शन किया। पटना में इस प्रदर्शन की अगुवाई प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने किया। 

इससे पहले शुक्रवार को प्रदेश भाजपा कार्यालय में पत्रकार वार्ता में पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि लोकसभा चुनाव में जनता की अदालत से हारने राहुल गांधी सुप्रीमकोर्ट से भी हार गए। इस निर्णय से यह साफ हो गया कि चौकीदार प्योर है। कांग्रेस के झूठ और प्रोपगंडा की हवा निकल गई। 

महाराष्ट्र में शिवसेना और झारखंड में आजसू के एनडीए से अलग होने के सवाल पर शाहनवाज ने कहा कि भाजपा कभी भी किसी दल को नहीं छोड़ती है। शिवसेना की मांग पूरी नहीं की जा सकती थी। 

केंद्र सरकार में जदयू के शामिल नहीं होने के सवाल पर कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और प्रधानमंत्री इस विषय पर बातचीत करने के लिए सक्षम हैं। इस पर हमारा कुछ कहना सही नहीं है। जदयू नेता केसी त्यागी की ओर से एनडीए में को-ऑडिर्नेशन कमेटी बनाने की मांग के सवाल पर शाहनवाज ने कहा कि हमारा पल-पल का समन्वय है। 

करोड़ों के घोटाला के आरोपी भानु प्रताप के झारखंड में भाजपा से चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा कि अभी उनका मामला अदालत में है। मौके पर भाजपा मुख्यालय प्रभारी देवेश कुमार, उपाध्यक्ष अनिल शर्मा, प्रवक्ता निखिल आनंद व अजीत चौधरी सहित अन्य नेता मौजूद थे।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close