मध्य प्रदेश

कमलनाथ सरकार पर प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष राकेश सिंह ने लगाया आरोप

जबलपुर
मध्य प्रदेश में किसानों के नाम पर राजनीति चरम पर है. सत्ता में बैठी कांग्रेस, केंद्र पर आरोप लगा रही है कि वो राहत पैकेज देने में भेदभाव कर रही है. बीजेपी राज्य सरकार पर दोष मढ़ रही है कि उसने किसानों को राहत नहीं पहुंचायी. अब इसके बीच प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष राकेश सिंह ने राज्य सरकार पर झूठ बोलने का आरोप लगा दिया. उन्होंने कहा केंद्र सरकार राहत पैकेज पहले ही दे चुकी है.

झूठ बोल रही है सरकार
मध्य प्रदेश में किसानों के नाम पर हो रहे आंदोलन के बीच प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष राकेश सिंह ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा- किसानों के लिए राहत राशि की मांग को लेकर प्रदेश सरकार लगातार झूठ बोल रही है. केंद्र ने पहले ही राशि एलॉट कर दी है. उनका कहना है मुद्दे वही पुराने हैं लेकिन सरकार अब भी किसानों के मामले में सिर्फ और सिर्फ राजनीति कर रही है. सरकार ने जो भी घोषणाएं किसानों के लिए कीं उनमें से एक भी पूरी नहीं की गयीं. अतिवृष्टि से किसानों को हुए नुकसान के मामले में केंद्र पर पल्ला झाड़ा जा रहा है.

राकेश सिंह ने कहा- प्रदेश सरकार बार-बार नई डिमांड लेकर केंद्र के पास पहुंच रही है, जबकि खुद का दो लाख करोड़ का बजट उसके पास है. सरकार चाहे तो कर्ज़ माफी और राहत राशि दोनों ही किसानों को बांट सकती है. बीजेपी विधायक प्रह्लाद लोधी की सदस्यता निरस्त करने के मसले पर सांसद राकेश सिंह ने प्रदेश सरकार को आड़े हाथों लिया. उनका कहना है सरकार ऐसा करके लोकतंत्र का गला घोट रही है. मुख्यमंत्री कमलनाथ के उस बयान का भी राकेश सिंह ने पलटवार किया जिसमें उन्होंने भाजपा के दो-तीन और विधायक कांग्रेस में आने की बात कही थी. राकेश सिंह ने कहा कि ऐसे बयान देकर मुख्यमंत्री खुद को संतुष्ट कर रहे हैं बेहतर होगा कि वे अपने कुनबे को संभालें.

Related Articles

Back to top button
Close