मनोरंजन

कपिल पर चढ़ा करीना का बुखार, बेबो को देखकर भूल गए सवाल

 
नई दिल्ली 

करीना कपूर खान अपनी फिल्म गुड न्यूज के चलते चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ जैसे सितारे नजर आएंगे. ये सभी सितारे कपिल शर्मा के शो दि कपिल शर्मा शो पर फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे. गुड न्यूज की टीम कपिल शर्मा शो के 100 एपिसोड में पहुंचीं. खास बात ये है कि करीना ने कपिल शर्मा के शो पर पहली बार उपस्थिति दर्ज कराई. हाल ही में शो के मेकर्स ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है जिसमें शो की कुछ झलकियां देखी गईं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे करीना को देखकर कपिल काफी खुश नजर आ रहे थे. कपिल उन्हें देखकर इतने उत्साहित थे कि वे उनसे सवाल पूछना ही भूल गए थे.

कपिल ने इसके अलावा करीना से कुछ सवाल भी पूछे. उन्होंने कहा कि राज कपूर आम को काफी पसंद करते थे और उसे अपने कमरे में छिपा कर रखते थे तो क्या करीना उन्हें खाने की कोशिश करती थीं? इस पर करीना ने कहा कि हम काफी कोशिश करते थे लेकिन कभी सफलता हाथ नहीं लगी दरअसल वे इन आमों को कैबिनेट में लॉक कर रखते थे और इसलिए हम उन्हें कभी ढूंढ नहीं पाते थे. मेरे दादाजी की फेवरेट पोती करिश्मा हैं. वे उन्हें बड़े प्यार से खाने के लिए आम दे देते थे जिन्हें कभी-कभार मैं उनसे लेकर छिपकर खा लेती थी.

गौरतलब है कि करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी फिल्म गुड न्यूज IVF तकनीक का इस्तेमाल कर रहे दो दंपत्तियों के बीच हुए अजीबोगरीब घटनाक्रम पर आधारित है. फिल्म में करीना और अक्षय कुमार के अलावा दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी ने भी अहम किरदार निभाए हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना अपनी फिल्म गुड न्यूज के अलावा इरफान खान के साथ फिल्म इंग्लिश मीडियम में भी काम कर रही हैं. इस फिल्म के अलावा वे करण जौहर के मल्स्टारर प्रोजेक्ट तख्त का भी हिस्सा हैं. इस फिल्म में रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, विकी कौशल, जाहन्वी कपूर, अनिल कपूर, आलिया भट्ट और भूमि पेडनेकर जैसे सितारे नजर आएंगे.

Related Articles

Back to top button
Close