मध्य प्रदेश

एटीएम को डेटोनेटर से उड़ाया, नकदी की लूट

सागर/दमोह
लॉकडाउन के दौरान दमोह-पन्ना रोड पर अपराधियों ने डेटोनेटर लगाकर एटीम मशीन को उड़ा दिया है। इससे गांव में दहशत का माहौल है। ग्रामीण घटना के बादकाफी डरे हुए है। पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

दरअसल, रात के 9 बजे थे, गांव में सन्नाटा था। इसी दौरान तेज धमाका की आवाज सुनकर बाहर निकलते हैं और देखते हैं कि एटीएम में जोरदार ब्लास्ट हुआ है। ग्रामीण के पास पहुंचते ही वहां मौजूद युवक माउजर से लोगों को डराने, धमकाने लगता है। जिसे देख भगदड़ मच जाती है। इसी बीच एटीएम से निकली नकदी लूटकर बाइक से 3 लुटेरे फरार हो जाते हैं।

लॉकडाउन के बीच सामने आई वारदात के बाद पुलिस ने हाइअलर्ट जारी कर दिया। पूरी रात नाकाबंदी कर दमोह, पन्ना, कटनी की पुलिस लुटेरों को ढूंढती रही, लेकिन वह हाथ नहीं आ सके। सोमवार शाम तक भी पुलिस को कोई सुराग नहीं मिल सका है। हालांकि, निशानदेही के आधार पर पुलिस ने पहचान के लिए कुछ पाइंट जरूर शेयर किए हैं।

मामला मध्यप्रदेश के दमोह जिले की बॉर्डर पर बसे हिनौताकलां गांव की है। दमोह-पन्ना स्टेट हाइवे पर यह जिले का आखिरी गांव हैं। इसके बाद सिमरिया थाना शुरू हो जाता है जो पन्ना जिले में आता हैं। जिस एटीएम को लुटेरों ने निशाना बनाया है, वह भी हाइवे पर ही स्थित हैं। वारदात के बाद गैसाबाद थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गई हैं। वहीं लुटेरों ने जिस अंदाज में वारदात को अंजाम दिया, उसके बाद ग्रामीणों में दहशत का माहौल हैं।

बाइक से आए थे 3 लुटेरे
बताया गया है कि 3 युवक अचानक बाइक से आते है और सीधे एटीएम में जा घुसते हैं। कुछ देर में ही एटीएम बूथ में डेटोनेटर फिट किया जाता हैं, इसके बाद ब्लास्ट का इंतजार। ब्लास्ट होने के तत्काल बाद तीनों युवक फिर से एटीएम के पास पहुंचते हैं। जहां उड़ रहे रुपए और पड़े नकदी को एकत्रित करने के बाद फरार हो जाते हैं। इस बीच यहां पहुंचने की कोशिश करने वाले लोगों को माउजर दिखाकर धमकाया जाता हैं। लूट करने के बाद उनका अब तक पता नहीं लग सका हैं।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close