मनोरंजन

एक-साथ काम करने के लिए तैयार हैं कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर

कहा जा रहा है कि कपिल और सुनील ग्रोवर एक-दूसरे के बीच हुए मतभेदों और सारे गिले-शिकवे मिटाकर एक-साथ काम करने के लिए तैयार हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा ने पैच-अप का मन बना लिया और दोनों को अब एक-दूसरे के साथ काम करने में भी कोई आपत्ति नहीं है।

कपिल के शो में सुनील ग्रोवर की वापसी!
कहा जा रहा है कि कुछ वक्त पहले ही दोनों के बीच सुलह हो गई। दोनों ने बातचीत के जरिए अपने बीच की कड़वाहट को दूर कर दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, लॉकडाउन के बाद सुनील ग्रोवर कपिल शर्मा के कॉमिडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में वापसी करेंगे।

कपिल के बर्थडे पर सुनील ग्रोवर ने किया था विश
वैसे बता दें कि बीते कुछ वक्त से दोनों के बीच खटास कम होती देखी जा रही है। कपिल शर्मा के बर्थडे पर सुनील ग्रोवर ने एक प्यारा सा मेसेज लिखकर विश भी किया था। कपिल ने सुनील को उनकी शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया भी कहा।

कपिल-सुनील की लड़ाई और टूट गई टीम
साल 2017 में सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच लड़ाई हो गई थी। बताया जाता है कि कपिल शर्मा ने फ्लाइट में सुनील ग्रोवर के साथ बदसलूकी कर दी थी, जिसके बाद दोनों के बीच झगड़ा हो गया और सुनील ने कपिल का शो छोड़ दिया। सुनील के शो छोड़ने के बाद कपिल की पूरी टीम ही टूट गई। उपासना सिंह से लेकर अली असगर ने भी कपिल का शो छोड़ दिया था।

लॉकडाउन के बाद साथ कर सकते हैं काम
लेकिन अब स्थिति वैसी नहीं है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर साथ काम करने के लिए तैयार हैं। सबकुछ ठीक रहा तो कपिल के शो में सुनील की जल्द वापसी हो जाएगी।

Related Articles

Back to top button
Close