मनोरंजन

एक्टर ने कर दी शिकायत, जब रोमांटिक सीन से पहले हुमा ने नवाज को कहा था भाई

 
नई दिल्ली 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी आज अपना 46वां जन्मदिन मना रहे हैं. साल 1999 में रिलीज हुई आमिर खान की फिल्म सरफरोश के साथ अपने करियर की शुरुआत करने वाले नवाज को 13 सालों बाद फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर से जबरदस्त पहचान मिली. इस फिल्म ने ही उन्हें बतौर एक्टर स्थापित किया था. इस फिल्म से पहले तक नवाज ने कई छोटे-मोटे रोल्स भी किए थे और उनका एक्टिंग करियर काफी संघर्षों से भरा रहा था.

 गैंग्स ऑफ वासेपुर को अनुराग कश्यप ने डायरेक्ट किया था. इस फिल्म से जुड़े कुछ किस्से भी नवाज ने शेयर किए थे. नवाज ने पुरानी घटना को याद करते हुए कहा था कि कि कैसे 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्होंने अपनी सह-कलाकार हुमा कुरैशी की शिकायत भी की थी. नवाज ने कहा था कि 'हमें एक रोमांटिक सीन करना था और हुमा ने मुझे नवाज भाई कहना शुरू कर दिया था, फिर मैंने अनुराग कश्यप से कहा, 'ये तो मुझे भाई बोल रही है, ऐसे में मैं रोमांटिक सीन कहां से कर पाऊंगा.' अनुराग इस बात पर मुस्कुराए थे और कुछ देर बाद ये शॉट ओके हो गया था.

इसके अलावा भी नवाजुद्दीन ने एक मजेदार किस्सा सुनाया था. दरअसल फिल्म में नवाज और हुमा कुरैशी के किरदार जब पहली बार डेट पर गार्डन में जाते हैं तो बातें करते हुए नवाज हुमा के हाथ पर हाथ रख देते हैं. इस पर वो कहती हैं, 'ये कोई अच्छी बात है, पहले परमिशन लेनी चाहिए न?' ऐसी बातें सुनकर नवाज उदास हो जाते हैं. खास बात ये है कि ये नवाज की जिंदगी का रियल लाइफ का किस्सा था.

नवाज ने बताया था कि जब वे दिल्ली में अभिनय की बारीकियां सीख रहे थे तब अपने दोस्तों की देखा देखी वे भी एक लड़की के साथ घूमने पार्क गए. बाद में उस लड़की ने कहा कि वो बोर हो गई है. तो नवाज ने उनके हाथ पर हाथ रख दिया. इससे वो नाराज हो गई और बोली, ये गैर-कानूनी है. आप ऐसे कैसे किसी को छू सकते हैं. इस पर नवाज घबरा गए और रोने लगे. हालांकि बाद में उस महिला ने उन्हें चुप कराते हुए गले से लगा लिया था.

 

Related Articles

Back to top button
Close