मध्य प्रदेश

उत्कृष्ट कार्यों की प्रेरणा के लिए सम्मान जरूरी : राज्यपाल टंडन

भोपाल

राज्यपाल लालजी टंडन ने मिन्टो हॉल में आयोजित एमिनेंस अवार्ड 2019 के कार्यक्रम में कहा कि सामाजिक सरोकारों के क्षेत्र में नवाचार और उत्कृष्ट कार्यों को समाज के समक्ष लाने में समाचार पत्र अपना योगदान सुनिश्चित करें। इससे समाज में सकारात्मकता का वातावरण निर्मित होगा। इस अवसर पर विभिन्न क्षेत्रों में उल्लेखनीय योगदान देने वाले समाजसेवियों, व्यापारियों, व्यवसायियों और उद्यमियों को एमिनेंस अवार्ड 2019 से सम्मानित किया गया।

राज्यपाल टंडन ने कहा कि अच्छे कार्यों का सम्मान करना नैतिक और सामाजिक दोनों दृष्टियों से आवश्यक है। उन्होंने कहा कि समाज में बड़ा परिवर्तन आ रहा है, सभी क्षेत्रों के लोग सामाजिक उत्थान के प्रयासों में योगदान के लिए आगे आ रहे हैं। साधनों, संसाधनों और अवसरों की कोई कमी नहीं है। केवल ज्ञान और हौसले के साथ प्रयासों की जरूरत है। उन्होंने कहा कि वर्तमान समय में लोगों में सामाजिक सरोकारों के प्रति दायित्व-बोध की नितान्त आवश्यकता है।

कार्यक्रम में दैनिक भास्कर के सेटेलाईट समाचार एडिटर ओम गौर ने अतिथियों का स्वागत किया। बिजनेस हेड सुमित मोदी ने कार्यक्रम की रूपरेखा पर प्रकाश डाला। स्टेट एडिटर सेटेलाईट शिव कुमार विवेक ने आभार प्रकट किया।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close