देश

 इन रूटों पर जानें से बचें, दिल्ली में पीएम मोदी की रैली आज

 नई दिल्ली 
ट्रैफिक पुलिस ने पीएम की रैली को देखते हुए रामलीला मैदान की तरफ जाने वाले प्रमुख रास्तों पर डाइवर्जन किया है। इसके साथ ही लोगों की पार्किंग के लिए जगह भी निर्धारित की गई है।

दिल्ली पुलिस ने बताया कि रैली में आने वाले लोग अपनी कारों को सिविक सेंटर के अंदर और उसके पीछे खड़ी करेंगे। इसके अलावा रैली में लोगों को लेकर आने वाली बसों के लिए भी अलग इंतजाम किए गए हैं। इसके लिए माता सुंदरी रोड, पावर हाउस रोड, वेलोड्रोम रोड, राजघाट और समता स्थल निर्धारित किए गए हैंं। अगर जरूरत पड़ी तो पुलिस पार्किंग के लिए और भी व्यवस्था की जाएगी। 

इसके अलावा रामलीला मैदान की तरफ जाने वाले प्रमुख मार्ग वाणिज्यिक वाहनों के लिए बंद रहेंगे। इसमें डीटीसी बस, क्लस्टर बस, ट्रक एवं अन्य वाणिज्यिक वाहन शामिल हैं। राजघाट चौक और दिल्ली गेट से जवाहर लाल नेहरु मार्ग होते हुए गुरुनानक चौक की तरफ के रास्ते वाणिज्यिक वाहनों के लिए बंद रहेंगे। इसमें छत्ता रेल से नेताजीसुभाष मार्ग होते हुए दिल्ली गेट, पहाड़गंज चौक से डीबीजी रोड होते हुए अजमेरी गेट जाने वाले मार्ग भी प्रभावित रहेंगे। रामचरण अग्रवाल चौक से बहादुरशाह जफर मार्ग होते हुए दिल्ली गेट और बाराखम्बा से टालस्ट्वाय मार्ग होते हुए रंजीत सिंह फ्लाईओवर पर भी रैली खत्म होने तक यह प्रतिबंध लागू रहेंगे। इस दौरान लोगों को अन्य वैकल्पिक मार्गों के प्रयोग करने की सलाह दी गई है।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close