देश

इंसानों पर हमला तेंदुए ने किया, कुत्तों का झुंड देख लौटा

 
हैदराबाद

तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में इंसानों पर हमला करते एक चीते का वीडियो वायरल हुआ है। अचानक से निकलकर आया तेंदुआ पहले दो लोगों को निशाना बनाने का प्रयास करता है लेकिन तभी कुत्तों के झुंड के आ जाने की वजह से उसे वहां से निकलना पड़ता है।
तेंदुए के हमले की यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। तेंदुआ अचानक से निकलकर दो लोगों पर झपट्टा मारता है, जिनमें से एक ट्रक में चढ़ जाता है। दूसरा शख्स भागने की कोशिश करता है लेकिन फिर वापस आकर ट्रक पर चढ़ने की कोशिश करता है। लेकिन इतने में तेंदुआ उसके पैरों को पकड़ लेता है। किसी तरह से वह शख्स पैरों को झटककर फुर्ती से ट्रक में चढ़ जाता है।
 
इतने में दूर से कुत्तों के एक झुंड को आते देख तेंदुआ वहां से निकलने की कोशिश करता है। वह एक दुकान के बगल में खाली जगह से बाहर निकलने का असफल प्रयास करता है। इस दौरान कुत्तों का झुंड उसे घेर कर जोर-जोर से भौंकना शुरू करता है। इसके बाद तेंदुआ ट्रक के नीचे की तरफ से जाकर दूसरी तरफ निकल जाता है।

कुछ दिन पहले की इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। फॉरेस्ट एंड वाइल्डलाइफ प्रॉटेक्शन सोसाइटी के अनुसार खोजी कुत्तों द्वारा तेंदुए के हैदराबाद एग्रीकल्चरल यूनिवर्सिटी के पास एक तालाब के पास होने के संकेत मिले हैं। लेकिन उसकी तलाश फिलहाल जारी है।
 

Tags

Related Articles

Back to top button
Close