मध्य प्रदेश

इंदौर में दो कारों की भीषण दुर्घटना में सेना के अफसर और परिवार की मौत, 6 लोग घायल

इंदौर
इंदौर (indore) में दो कारों (car accident) की भीषण टक्कर में 6 लोगों की मौत (6 people died) और 6 लोग घायल हो गए. मृतकों में सेना का एक अधिकारी (army officer) औऱ उनका परिवार शामिल है. घायल लोग उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं. सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

महू में पदस्थ थे लेफ्टि.कर्नल जयप्रकाश- इंदौर के तेजाजी नगर थाना इलाके में रालामंडल के पास दो कारों की आमने-सामने की भीषण टक्कर में 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. मृतकों की शिनाख़्त सेना में लेफ्टिनेंट कर्नल जयप्रकाश और उनके परिवार के तौर पर हुई है. लेफ्टिनेंट कर्नल जयप्रकाश बिहार के रहने वाले हैं और महू में पदस्थ थे. वो दीपावली के बाद बिहार से अपनी ड्यूटी पर महू लौट रहे थे. दोनों कारें तेज़ रफ़्तार में थीं. कार को लेफ्टिनेंट कर्नल जयप्रकाश ड्राइव कर रहे थे. बताया जा रहा है कि रालामंडल के पास उनकी झपकी लग गयी और वो कार पर से नियंत्रण खो बैठे.

लेफ्टिनेंट कर्नल जयप्रकाश की कार सामने विपरीत दिशा से आ रही कार से जा टकरायी. इस दुर्घटना में लेफ्टिनेंट कर्नल जयप्रकाश और कार में सवार उनके पूरे परिवार की मौत हो गयी. मृतकों में उनकी पत्नी, चार महीने का बच्चा, पत्नी, सास-ससुर और नौकर शामिल है.

दुर्घटनाग्रस्त दूसरी कार में उत्तर प्रदेश के लोग सवार थे जो बिहार जा रहे थे. सभी को एम वाय अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Tags

Related Articles

Back to top button
Close