बिहार

इंटर व मैट्रिक का दूसरा डमी प्रवेश पत्र जारी, डाउनलोड करें www.biharboard.online

 पटना
बिहार बोर्ड ने इंटरमीडिएट और मैट्रिक वार्षिक परीक्षा 2020 मे शामिल होने वाले परीक्षार्थियों के लिए द्वितीय डमी प्रवेश पत्र ( एडमिट कार्ड) जारी किया है। परीक्षार्थी अपने विवरण का मिलान करेंगे। अगर कोई त्रुटि होगी तो उसमें ऑनलाइन सुधार भी कर सकेंगे। 

इसके लिए बोर्ड ने 14 नवंबर से 20 नवंबर तक का समय परीक्षार्थियों को दिया है। इंटर के द्वितीय डमी एडमिट कार्ड को बोर्ड की वेबसाइट bsebinteredu.in पर तथा मैट्रिक वार्षिक परीक्षा का डमी एडमिट कार्ड वेबसाइट www.biharboard.online पर उपलब्ध किया गया है। परीक्षार्थी ऑनलाइन अपना डमी एडमिट कार्ड देखकर सुधार कर सकते हैं। बोर्ड अध्यक्ष आनंद किशोर ने बताया कि स्कूल और कॉलेज अपने यूजर आईडी एवं पासवर्ड से विद्यार्थियों का डमी एडमिट कार्ड का मिलान कर सकेंगे। डमी एडमिट कार्ड को डाउनलोड करने के लिए रोल कोड, रजिस्ट्रेशन नंबर और जन्मतिथि डालना हागा। 
 

बोर्ड ने दिया हेल्प लाइन नंबर 
सुधार के तौर पर छात्र का नाम, माता-पिता का नाम, कोटि, लिंग, विषय, जन्मतिथि, फोटो और हस्ताक्षर आदि का किया जा सकेगा। इन तमाम जानकारी का मिलान स्कूल-कॉलेज सभी विद्यार्थियों से कराएंगे। किसी तरह की दिक्कते ना हो, इसके लिए बोर्ड ने हेल्पलाइन नंबर जारी किया है। इंटर के लिए 612-2230039, 2235616 नंबर और मैट्रिक के लिए 612-2232074, 2232257 नंबर दिया गया है। 

Related Articles

Back to top button
Close