बिहार

आरा में हथियार से लैस अपराधियों ने बैंक से 55 लाख रुपया लूटा

पटना

बिहार के आरा में हथियारों से लैस अपराधियों ने बैंक लूट लिया है. नवादा क्षेत्र के बाजार समिति स्थित मध्य बिहार ग्रामीण बैंक में सोमवार दोपहर हथियारों से लैस पांच अपराधियों ने धावा बोला और करीब 55 लाख की लूट की वारदात को अंजाम दिया. घटना की सूचना पाकर पुलिस बैंक में पहुंच गई है और छानबीन की जा रही है.

बिहार में 20 दिनों के अंदर लूट की ये दूसरी बड़ी घटना है. इससे पहले शिवहर में बदमाशों ने यूके बैंक से 32 लाख रुपये लूट लिए. ये वारदात नगर पंचायत वार्ड 15 में हुई. जानकारी के मुताबिक, वहां मौजूद ग्राहकों एवं बैंककर्मियों को बंधक बनाया और 32 लाख रुपये लूट लिए. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची.

वहीं, बिहार के समस्तीपुर में मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के हुंडिया रुपौली गांव से सोमवार दोपहर बाइक सवार चार बदमाश 5 साल के एक बच्चे का अपहरण कर फरार हो गए. इस घटना के बाद इलाके में जमकर बवाल मचा.

सपा नेता के बेटे की हत्या

इससे पहले रविवार को राजधानी पटना के बाईपास थाना इलाके के रानीपुर पैजावा में समाजवादी पार्टी के प्रदेश महासचिव देवेंद्र सिंह यादव के छोटे बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक युवक की पहचान रवि के रूप में हुई है. रवि की हत्या से उसके परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. घटना के बाद स्थानीय लोग आक्रोशित हैं. उन्होंने सड़क जाम कर आगजनी और पत्थरबाजी की.

Tags

Related Articles

Back to top button
Close