मनोरंजन

आज है स्टार, आमिर खान की फिल्म में कुछ सेकेंड्स के लिए दिखा ‘हथौड़ा त्यागी’

 
नई दिल्ली 

अमेजन प्राइम की वेबसीरीज पाताल लोक फैंस के बीच चर्चा में है और सोशल मीडिया पर भी काफी ट्रेंड कर रही है. इस सीरीज में अभिषेक बनर्जी ने एक खूंखार शख्स हथौड़ा त्यागी का किरदार निभाया है और उन्हें अपने किरदार के लिए काफी वाहवाही भी मिल रही है. वे पिछले कुछ समय से कॉमिक रोल्स के सहारे नाम कमा चुके हैं जिनमें स्त्री, ड्रीम गर्ल और बाला जैसी फिल्में शामिल हैं लेकिन उन्होंने हथौड़ा त्यागी के खतरनाक किरदार से अपनी एक्टिंग रेंज को साबित किया है.

कास्टिंग का काम भी देखते हैं अभिषेक
खास बात ये है कि आमिर खान की शानदार फिल्म रंग दे बसंती फिल्म में महज कुछ सेकेंड्स के रोल से शुरुआत करने वाले अभिषेक बनर्जी ने लंबा सफर तय किया है. मुंबई में एक्टर बनने आए अभिषेक ने फिल्मों के लिए होने वाली ऑडिशन्स प्रक्रिया को देखते हुए खुद की ऑडिशन कंपनी खोल ली और आज वे 50 से अधिक फिल्मों की कास्टिंग कर चुके हैं.

उनकी कंपनी ने ही पाताल लोक के लिए कास्टिंग की थी और शो की सफलता में कास्टिंग की भी अहम भूमिका बताई जा रही है. गौरतलब है कि अभिषेक पिछले कुछ समय में अपने लिए एक स्पेस क्रिएट कर चुके हैं. वे कॉमेडी फिल्मों के साथ ही साथ गंभीर रोल को भी पूरी शिद्दत से निभाने का माद्दा रखते हैं. पाताल लोक में निभाया गया उनका किरदार इस बात को साबित भी करता है.
 

Related Articles

Back to top button
Close