मनोरंजन

अमिताभ बच्चन ने नरेंद्र कुमार से पूछा कि राहुल गांधी के जुड़ा सवाल

 

कौन बनेगा करोड़पति 11 में मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने शुक्रवार को एक ऐसा सवाल पूछा कि कंटेस्टेंट के साथ-साथ कई लोगों के दिमाग चक्कर खा गए। एक नवंबर के एपिसोड में यूपी पुलिस के जवान नरेंद्र कुमार हॉट सीट पर थे। नरेंद्र 3 लाख 20 हजार रुपये जीत कर अपने घर गए।

अमिताभ बच्चन ने नरेंद्र कुमार से राहुल गांधी से जुड़ा सवाल पूछा। नरेंद्र कुमार इसका गलत जवाब दे गए। हालांकि, कई लोगों के लिए राहुल गांधी से जुड़ा यह सवाल चौंकाने वाला था।

गेम के 11वें सवाल के रूप में अमिताभ ने पूछा कि 17वीं लोकसभा में इनमें से कौन से सदस्य जापानी माशर्ल आर्ट में ब्लैक बेल्ट धारक हैं? 4 ऑप्शन थे। गौतम गंभीर, राहुल गांधी, अनुराग ठाकुर और तेजस्वी सूर्या।

सवाल सुनकर नरेंद्र कुमार थोड़े चकरा गए, लेकिन उन्होंने जोखिम उठाया और इसका उत्तर दिया तेजस्वी सूर्या। उनका यह उत्तर गलत साबित हुआ। इसका सही उत्तर था राहुल गांधी। बता दें कि 2017 में एक इवेंट में राहुल गांधी ने एक सवाल के जवाब मे ंकहा था कि वह आइकिडो में ब्लैक बेल्ट हैं। उनके इस जवाब का विडियो कांग्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल से साझा किया था।

दिलचस्प बात यह है कि बीजेपी के सांसद तेजस्वी सूर्या ने इस पर ट्वीट करते हुए कहा कि मुझे अफसोस है कि मैं ब्लैक बेल्ट नहीं हूं वरना आज आप अमीर बन जाते हैं। तेजस्वी सूर्या का यह ट्वीट काफी पसंद किया जा रहा है। बता दें कि दक्षिण बेंगलुरु सीट से इसी बार वह सांसद चुने गए हैं।

Related Articles

Back to top button
Close