मनोरंजन

अनुष्‍का शर्मा ने विराट के साथ शेयर कीं तस्‍वीरें

पावर कपल अनुष्‍का शर्मा और विराट कोहली सोशल मीडिया पर सबसे ज्‍यादा फॉलो किए जाने वाले सिलेब्‍स में से एक हैं। दोनों फैंस को कभी निराश नहीं करते हैं और अपनी खूबसूरत तस्‍वीरों से अपडेट करते रहते हैं।

शुक्रवार की शाम अनुष्‍का ने पति विराट के साथ कुछ प्‍यारे फोटोज शेयर किए। इस पर उन्‍होंने कैप्‍शन दिया, 'देअर इज अ लाइट दैट नेवर गोज आउट।'
पिक्‍चर्स में यह कपल मुस्‍कुराते हुए और एक-दूसरे को प्‍यार से गले लगाए दिख रहा है। जहां विराट ने वाइट टीशर्ट पहन रखी है तो वहीं अनुष्‍का ऑफ-शोल्‍डर रेड टॉप में काफी स्‍टाइलिश नजर आ रही हैं।

प्रफेशनल फ्रंट की बात करें तो अनुष्‍का आखिरी बार 'जीरो' में नजर आई थीं। उनके अगले प्रॉजेक्‍ट के अनाउसंमेंट का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में अनुष्‍का ने एक लंबा-चौड़ा पोस्‍ट लिखकर उन आरोपों का जवाब दिया था जो उनपर पिछले कुछ वर्षों में लगते रहे हैं। इसमें वर्ल्ड कप के दौरान सिलेक्टरों के उन्हें चाय पिलाने का काम करने के आरोप का जवाब भी शामिल है। यह आरोप 82 वर्षीय पूर्व क्रिकेटर फारुख इंजीनियर ने लगाया था।

इसके बाद कई बॉलिवुड सिलेब्‍स ने अनुष्‍का का सपॉर्ट किया था। जैसे ही अनुष्‍का ने पोस्‍ट शेयर किया, फिल्‍म इंडस्‍ट्री से जुड़े तमाम लोगों ने आवाज उठाने के लिए उनकी तारीफ की। इसमें रणवीर सिंह, परिणीति चोपड़ा, अर्जुन कपूर जैसे कई बड़े नाम शामिल थे।

 

Related Articles

Back to top button
Close