भोपाल। पुरानी स्कूली सहपाठी छात्रा को मनचले ने मानसरोवर कॉम्प्लेक्स की कार पार्किंग में किसी और के साथ देखा, तो वह गुस्से में छात्रा के पास पहुंचा और उसके कार से उतारकर पहले तो पीटा फिर उससे छेड़खानी कर बोला, तेरा चेहरा बिगाड़कर हत्या कर दूंगा।

छात्रा के साथ मौजूद उसके साथी ने इसका विरोध किया, तो मनचले ने उसमें भी थप्पड़ जड़ दिया। छात्रा ने एमपीनगर थाने पहुंचकर आरोपी युवक के खिलाफ धमकाने, मारपीट और जान से मारने की धमकी देने की एफआईआर दर्ज कर करवा दी है।

एमपीनगर पुलिस के अनुसार रीवा की मूल रूप से रहने वाली 24 वर्षीय छात्रा होशंगाबाद रोड पर गर्ल्स हॉस्टल में रहती है। टीटीनगर स्थिति एक निजी कंपनी में स्किन और हेयर एक्सपर्ट की ट्रेनिंग ले रही है। 29 मार्च को वह अपने एक साथी युवक की कार में सवार होकर एमपीनगर की तरफ आ रही थी।

जहां उसके दोस्त ने अपनी कार मानसरोवर कॉम्प्लेक्स की पार्किंग में खड़ी कर दी, तभी एक्टिवा पर सवार होकर पार्किंग में आए रीवा निवासी नीतेश द्विवेदी (27) ने कार का गेट खोलकर छात्रा को हाथ पकड़कर उसको पहले कार से नीचे उतारा, इस बात से नाराज छात्रा ने विरोध किया तो आरोपी ने उसके उसके साथ मारपीट कर छेडखानी कर दी।

जब उसका छात्रा के साथी ने विरोध किया, तो आरोपी ने उसके साथ भी मारपीट की । छात्रा ने पुलिस को दिए अपने बयानों में बोला है कि वह आरोपी नीतेश के साथ रीवा में साथ में पढ़ती थी। वह उसको पहले से जानती है। इस पूरे घटनाक्रम के दौरान मानसरोवर कॉम्प्लेक्स में अच्छी खासी भीड़ जमा हो गई। छात्रा की शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ मारपीट, धमकाना और छेड़खानी की एफआईआर दर्ज कर ली है। फिलहाल आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।